फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKhatron Ke Khiladi 12 के लिए कन्फर्म हुआ शिवांगी जोशी का नाम, एक्ट्रेस ने कहा 'रोहित शेट्टी सर से'

Khatron Ke Khiladi 12 के लिए कन्फर्म हुआ शिवांगी जोशी का नाम, एक्ट्रेस ने कहा 'रोहित शेट्टी सर से'

Shivangi Joshi in Khatron Ke Khiladi 12: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली हैं। वह सेट पर रोहित शेट्टी से मिलने के लिए काफी उत्सुक हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 के लिए कन्फर्म हुआ शिवांगी जोशी का नाम, एक्ट्रेस ने कहा 'रोहित शेट्टी सर से'
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 06 May 2022 07:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें (Khatron Ke Khiladi 12) सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो के मेकर्स कमर कसकर इसकी तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। बीते दिनों इस शो से टीवी के कई बड़े कलाकारों का नाम जुड़ा है। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 12 को एक बड़े स्तर पर लॉन्च करने वाले हैं। अभी भी लगातार इस शो से कई कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी के नाम को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। शिवांगी जोशी इस शो की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब सी हैं। 

फाइनल हुए ये लोग
बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग केप टाउन में होने वाली है। सभी कंटेस्टेंट्स इस महीने की आखिर में केपटाउन के लिए रवाना होंगे। बीते दिनों ही खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए सृति झा, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और बिग बॉस फेम राजीव अदातिया का नाम फाइनल हुआ है और अब इस लिस्ट में शिवांगी जोशी का भी नाम जुड़ चुका है। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: सृति झा के नाम पर मेकर्स ने लगाई मुहर, रुबीना दिलाइक को मिल रही है मुंहमांगी रकम?

शूटिंग शुरू करने से लिए उत्सुक हैं शिवांगी 
शिवांगी जोशी ने अभी तक डेली सोप्स में ही हिस्सा लिया है। उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेगूसराय और बालिका वधू 2 में लीड रोल निभाते हुए देखा जा चुका है। अभी तक शिवांगी जोशी किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं रही हैं। ऐसे में वह खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए काफी उत्सुक हैं। एक्ट्रेस का कहना है, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है। मैं इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। इस शो में अपने डर को दूर कर पाऊंगी और इसके जरिए मैं अपनी क्षमताओं को भी अच्छे से परख सकती हूं। रोहित शेट्टी से मिलने का इंतजार कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वह मेरी जिंदगी में काफी प्रेरणा लाएंगे।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper