फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतो ‘छैंया छैंया’ में मलाइका की जगह होतीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें लगा मैं बहुत…

तो ‘छैंया छैंया’ में मलाइका की जगह होतीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें लगा मैं बहुत…

मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान पर फिल्माया गया गाना ‘छैंया छैंया’ एक आइकॉनिक गाना है। क्या आप जानते हैं इस गाने के लिए शिल्पा शिरोडकर पहली पसंद थीं लेकिन फिर ये ऑफर मलाइका के पास चला गया।

तो ‘छैंया छैंया’ में मलाइका की जगह होतीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें लगा मैं बहुत…
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 10:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान पर फिल्माया गया गाना ‘छैंया छैंया’ एक आइकॉनिक गाना है। ‘दिल से‘ के इस गाने के बाद मलाइका अरोड़ा आइटम नंबर के लिए मशहूर हुई हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने के लिए शिल्पा शिरोडकर पहली पसंद थीं।  शिल्पा ने 80 और 90 के दशक में फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘किशन कन्हैया‘, ‘हम‘ और ‘गोपी किशन‘ सहित अन्य हैं। उस वक्त शिल्पा जाना-पहचाना चेहरा हुआ करती थीं। उन्होंने खुलासा किया कि ‘दिल से‘च में वह शाहरुख खान के साथ हो सकती थीं लेकिन बात नहीं बनी।

गाना नहीं कर पाने का दुख

शिल्पा को आज भी इस बात का दुख  है कि वह ‘छैंया छैंया‘ नहीं कर पाईं। ई-टाइम्स के साथ बातचीत में शिल्पा ने कहा, ‘छैंया-छैंया गाने के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया था लेकिन उन्हें लगा कि मैं बहुत मोटी हूं इसलिए उन्होंने मलाइका को ऑफर दिया।‘ शिल्पा आगे कहती हैं, ‘मुझे दुख होता है कि मुझे इस आइकॉनिक गाने को करने का मौका नहीं मिला लेकिन अब मुझे लगता है यह किस्मत है।‘

शाहरुख संग काम करने का था सपना

शिल्पा को इसका भी दुख हुआ था कि वह शाहरुख खान के साथ भी काम नहीं कर पाईं। हालांकि बाद में उन्होंने ‘गज गामिनी‘ में शाहरुख खान के साथ एक सीन किया। शिल्पा कहती हैं, ‘जाहिर है मुझे दुख हुआ लेकिन मैं प्रीविलेज हूं कि गज गामिनी में उनके साथ एक सीन किया। यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।‘

टीवी सीरियल में हुईं सक्रिय

शिल्पा की आखिरी फिल्म ‘गज गामिनी थी‘। जो 2000 में आई थी। बाद में शिल्पा टीवी पर सक्रिय हुईं। उन्होंने ‘एक मुट्ठी आसमान‘, ‘सिलसिला प्यार का‘ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल‘ में काम किया। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।