DA Image
29 मार्च, 2020|12:15|IST

अगली स्टोरी

लंबे समय के बाद दिग्गज एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर की हो रही बॉलीवुड में वापसी

खुदा गवाह, आंखें, बेवफा सनम, हम, गोपी किशन जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम कर चुकीं शिल्पा शिरोडकर पिछले 19 सालों से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। हालांकि पिछले 4-5 सालों में वह एकआध टीवी सीरियल्स में नजर आई थीं। अब खबरों की मानें तो जल्द ही शिल्पा शिरोडकर बॉलीलुड में कमबैक करने वाली हैं। इस बात का जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, '2000 में शादी होने के बाद मेरे पति और मैं पांच साल तक लाॅन्ग डिस्टेंस में रहे। फिर मैं दुबई चली गई। वहां परिवार के साथ खुश रहने लगीं पर अपने काम को बहुत मिस करती थीं... सिर्फ एक्टिंग नहीं पर काम। तो मैंने दो टीवी सीरियल्स किए।' शिल्पा ने बताया कि अब वो फिल्मों में किस तरह के रोल करना पसंद करेंगी और कहा, 'मेरे दौर से लेकर अभी तक सिनेमा में काफी कुछ बदल चुका है। अब लोग ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं। 1990 में हम दो शिफ्ट में काम करते थे। पहले एक स्टूडियो में तो शाम होते ही दूसरे स्टूडियो में। दोबारा इंडस्ट्री का हिस्सा बनने में खुशी महसूस कर रही हूं। मेरे उम्र के एक्टर्स के लिए यहां कई सारे रोल के ऑफर हैं और मैं वैसे भी अपने करियर के इस स्टेज पर रोमांटिक लीड कैरेक्टर प्ले करने के बारे में नहीं सोच रही हूं।' 

'मिस्टर इंडिया' के रीमेक को लेकर विवाद जारी, जावेद अख्तर ने शेखर कपूर को लगाई फटकार

शिल्पा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि अपने समय की मैं एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसने देवआनंद साहब के साथ एक्टिंग की है। वो फिल्म थी रिटर्न ऑफ जेवेल थीफ। मैं एक बार अपनी मां के साथ राज कपूर साहब मिली थी हिना के लीड रोल के लिए। उन्होंने मुझे देखा और बोले मैं सोच रहा था कि काश तुम मुझे बाॅबी की कास्टिंग के वक्त मिली होती। उनकी बातें आज भी मुझे याद है।' हालांकि फिल्म गन्स ऑफ बनारस का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म 28 फरवरी यानि की आज रिलजी भी हो चुकी है।

विद्युत जामवाल को उनके मैनेजर ने गिफ्ट की शानदार बाइक

आपको बात दें कि 1989 में शिल्पा ने फिल्म 'भ्रष्टाचार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके अपोजिट मिथुन चक्रवर्ती थे। शिल्पा को पहचान मिली साल 1990 में आई फिल्म 'किशन कन्हैया' से। इस फिल्म में शिल्पा ने बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। फिल्म के एक गाने 'राधा बिना' में उन्होंने पारदर्शी साड़ी पहनी थी। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर थे। करियर आगे बढ़ता ना देख शिल्पा ने साल 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली। शादी के बाद शिल्पा लंदन में ही रहने लगीं। शिल्पा की एक बेटी है। हालांकि शादी के बाद शिल्पा 'बारूद' फिल्म में नजर आईं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shilpa Shirodkar returns to bollywood playing key role in guns of banars