DA Image
9 अप्रैल, 2021|12:08|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनीं शिल्पा शिरोडकर, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली भारत की पहली सेलिब्रिटी बन गई हैं। उन्होंने दुबई में यह वैक्सीन लगवाई है। शिल्पा शिरोडकर ने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। कोरोना काल में उनके इस कदम की जमकर सराहना हो रही है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने मास्क पहन रखा है। उनके बांह में छोटी सी पट्टी लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''वैक्सीन लग गई और मैं सुरक्षित हूं। यह न्यू नॉर्मल है। थैंक्यू यूएई।'' शिल्पा की शिरोडकर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स कमेंट बॉक्स में उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं।

The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के चलते शो में पहुंच गई थी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

 

शिल्पा शिरोडकर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की पत्नी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म भ्रष्टाचार से की थी। फिल्म में वह मिथुन चक्रबर्ती और रेखा के साथ लीड रोल में थी। यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बेटे वियान को गिफ्ट में दी लैम्बोर्गिनी कार? जानें सच्चाई

इसके अलावा शिल्पा शिरोडकर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें कन्हैया, योद्धा, हम, गोपी किशन, दिल ही तो है जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। वह आखिरी बार फिल्म गन्स ऑफ बनारस फिल्म में नजर आई थीं। फिल्ममेकर शेखर सूरी की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shilpa Shirodkar becomes the first Bollywood celeb to get COVID 19 vaccine photo viral on social media