Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shilpa shinde this eye wink video viral in social media

शिल्पा ने इस क्रिकेटर को आंखों से किया ऐसा इशारा, वो भी हो गए Shocked

प्रिया प्रकाश वारियर के आखों के ईशारे तो आपने देखे ही हैं, लेकिन अब अगर आप शिल्पा शिंदे के ईशारे देखेंगे तो आप उनके भी फैन हो जाएंगे। दरअसल, कलर्स के इंस्टाग्राम उकाउंट पर सुनील ग्रोवर के शो 'धन...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 20 April 2018 12:24 PM
हमें फॉलो करें

प्रिया प्रकाश वारियर के आखों के ईशारे तो आपने देखे ही हैं, लेकिन अब अगर आप शिल्पा शिंदे के ईशारे देखेंगे तो आप उनके भी फैन हो जाएंगे। दरअसल, कलर्स के इंस्टाग्राम उकाउंट पर सुनील ग्रोवर के शो 'धन धना धन' का वीडियो शेयर किया है जिसमें समीर कोचर, सुनील और क्रिकेटर अजय जडेजा नजर आ रहे हैं। 

सुनील इस शो में प्रोफेसर LBW का किरदार निभा रहे हैं और शिल्पा गुगली देवी का। इस वीडियो में शिल्पा आती हैं और अजय जडेजा को आंख मारती हैं, ये सब देख अजय भी चौंक जाते हैं और फिर हंसने लगते हैं। शिल्पा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


 
वैसे अंगूरी भाभी के बाद शिल्पा का ये अवतार भी फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। सभी उनके इस किरदार की तारीफ कर रहे हैं। सुनील के साथ शिल्पा की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें