Hindi NewsEntertainment Newsshilpa shetty vigited sai baba mandir in shirdi and donates 26 lakhs gold crown

साईंबाबा के दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने चढ़ाया सोने का मुकुट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी का साथ वायरल हो रही है । इस फोटो में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ शिरडी के साईंबाबा के दर्शन करते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही...

साईंबाबा के दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने चढ़ाया सोने का मुकुट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 Nov 2018 08:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी का साथ वायरल हो रही है । इस फोटो में शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ शिरडी के साईंबाबा के दर्शन करते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं शिल्पा ने इस मौके पर सांई बाबा को तकरीबन 26 लाख का मुकुट भी चढ़ाया है। यह फोटो शिल्पा ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  800 ग्राम सोने से बना यह मुकुट काफी खूबसूरत है।

बता दें कि इस मौके पर शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और बेटा वियान कुद्रां भी मौजूद थे। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि 'सबकुछ देने के लिए धन्यवाद मेरे साईं। आप से मैंने विश्वास और धैर्य रखना सीखा है। मुझे और मेरे परिवार की आपने हमेशा रक्षा की है इसके लिए सिर आपके लिए श्रद्धा में हमेशा झुका रहता है।

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा मंदिर के पुजारी को सोने का मुकुट दे रही हैं। फिर पुजारी साईं बाबा को स्वर्ण मुकुट चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। बता दें क‍ि शिल्पा शेट्टी शिरडी के साईं बाबा की बड़ी भक्त हैं, इसलिए वह साल में कम से कम एक बार साईं के दर्शन के लिए आती हैं।

shilpa shetty

शिल्पा के अनुरोध पर कुछ देर के लिए उनकी ओर से अर्पण किया हुआ मुकुट भी मूर्ति को पर रखा गया था। वहीं साईं बाबा के आरती के लिए शिल्पा के साथ उनका परिवार भी उपस्थित था। 

बता दें कि शिल्पा टीवी रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को जज करेंगी

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें