Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty trolled for her outfit social media users compared her urfi javed - Entertainment News India

शिल्पा शेट्टी ने पहने ऐसे कपड़े हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘उर्फी जावेद बन गईं’

शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म निकम्मा आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने जो आउटफिट पहना अब उसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 17 May 2022 05:10 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी की आने वाली फिल्म 'निकम्मा' है। फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 'निकम्मा' में शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। 46 वर्षीय एक्ट्रेस सुपरफिट दिखीं। उन्होंने लाल रंग के कॉर्सेट ब्लॉउज के साथ नीली रंग की साड़ी पहनी। उसके ऊपर उन्होंने पीले रंग का लॉन्ग ब्लेजर लिया हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनका यह लुक कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे। कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से की।

यूजर्स के कमेंट्स


ट्रेलर लॉन्च से पहले शिल्पा ने पपराजी के सामने आकर पोज दिए। उनके कपड़ों को देखकर एक यूजर ने कहा, 'नीचे की साड़ी कहां गई।' एक अन्य ने लिखा- 'उर्फी से प्रेरित।' एक अन्य ने कहा, 'वह बिल्कुल भी कम्फर्टेबल नहीं लग रहीं।' एक यूजर लिखते हैं, 'साड़ी का कबाड़ा करवाना हो तो वो शिल्पा शेट्टी से करवा लो।' एक ने कहा, 'आज तो बिल्कुल उर्फी जावेद लग रहीं।'

तेलुगू फिल्म की रीमेक


शिल्पा ने कुछ महीनों पहले 'हंगामा 2' से फिल्मों में वापसी की। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। हालांकि यह दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही। बात 'निकम्मा' की करें तो यह तेलुगू फिल्म Middle Class Abbayi की हिंदी रीमेक है। उस फिल्म में भूमिका चावला ने शिल्पा वाला रोल किया था। Middle Class Abbayi सुपरहिट रही थी देखना होगा कि इसका हिंदी रीमेक को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें