Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty son Viaan nails a backflip in new video tiger shroff is impressed

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने मारा बैक फ्लिप, टाइगर श्रॉफ भी देखकर चौंक गए

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान काफी टैलेंटेड हैं। वियान बेकिंग भी करते हैं और साथ ही अपनी मम्मी की तरह वर्कआउट भी करते रहते हैं। अब शिल्पा ने अपने वियान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 18 May 2020 12:59 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान काफी टैलेंटेड हैं। वियान बेकिंग भी करते हैं और साथ ही अपनी मम्मी की तरह वर्कआउट भी करते रहते हैं। अब शिल्पा ने अपने वियान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फ्लिप मार रहे हैं। वियान का वीडियो देखकर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इम्प्रेस हुए हैं।

टाइगर श्रॉफ ने तो कमेंट कर दिया कि मुझे लगता है कि लॉकडाउन के बाद मुझे अपने छोटे भाई से ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी। वैसे बता दें कि वियान, टाइगर के बड़े फैन हैं। वह उनकी तरह एक्शन पसंद करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इससे पहले बेटे वियान का पैर दबाने वाला वीडियो हुआ था वायरल...

कुछ दिनों पहले शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटे वियान से पैर दबाने के लिए कह ही हैं। शिल्पा इसके साथ ही ये भा कह रही हैं कि पैर दबाने के बदले वह वियान को केक देंगी।

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे पता नहीं था कि मेरी मां वीडियो को बना रही हैं, लेकिन उन्होंने एक बहुत ही प्यारा मोमेंट कैद किया है। इस वीडियो देखकर मुझे यह एहसास हुआ कि बच्चे का होना कितना भाग्यशाली होता है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे वियान मिला जो इतनी कम उम्र में इतना समझदार और सेंसिबल है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

मम्मी के साथ करते हैं बेकिंग...

कुछ दिनों पहले वियान ने शिल्पा के साथ मिलकर कुकीज बनाए थे। वियान ने शुरू से लेकर एंड तक सब कुछ खुद किया। वियान के इस वीडियो पर सभी ने उनकी तारीफ की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें