DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'चाहकर भी उन गलतियों को सुधार नहीं सकती' , शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट किस 'नये अंत' की ओर इशारा कर रहा है!

'चाहकर भी उन गलतियों को सुधार नहीं सकती' , शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट किस 'नये अंत' की ओर इशारा कर रहा है!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 18 Sep 2021 01:12 PM
'चाहकर भी उन गलतियों को सुधार नहीं सकती' , शिल्पा शेट्टी का ये पोस्ट किस 'नये अंत' की ओर इशारा कर रहा है!

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं। पति की वजह से शिल्पा शेट्टी का ये टफ टाइम चल रहा है। हालांकि वह इससे निकलने के लिए लगातार कोशिश भी कर रही हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने खुद को लोगों से अलग-थलग कर ली थीं, लेकिन अब धीरे धीरे वे फिर से इंस्टा पर एक्टिव हो गई हैं और खुद को इंस्पायरिंग मैसेज से मोटिवेट कर रही हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर अपनी इंस्टा स्टोरी पर किताब के एक पन्ने को शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने दिन और वीकएंड की शुरुआत को  'नया अंत' लिखकर संबोधित किया है। 

पीछे जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकते

शिल्पा शेट्टी के नोट बुक में लिखा है- हालांकि कोई भी पीछे जाकर एक नई शुरुआत नहीं कर सकता, लेकिन इसकी शुरुआत अभी से कर सकता है और एक नया अंत कर सकता है। नोट में आगे बताया गया है कि कैसे इंसान अपने गलत डिसीजन, गलतियों के बारें में सोचने और एनालाइज करने में अपने समय बर्वाद कर देता हैं और 'काश'  जैसे शब्द में सिमट कर रह जाता है। 

हम अपना फ्यूचर वैसा बना सकते हैं, जैसा हम चाहते हैं

नोट में आगे लिखा है - हम कितना भी सोच-विचार करे लें, लेकिन चाहकर भी उन गलतियों को सुधार नहीं सकते हैं। हम अपने पास्ट को बदल नहीं सकते हैं, लेकिन बेहतर निर्णय लेने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।

इस नोट का अंतिम पैराग्राम का विचार के साथ किया गया है। जिसमें लिखा है - मुझे उन चीजों से डिफाइन करने की जरूरत नहीं है, जो मैंने अतीत में किया हैं। हम अपना फ्यूचर वैसा बना सकते हैं, जैसा हम चाहते हैं।

शिल्पा को नहीं पता पति के बिजनेस के बारें में

हाल ही में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की, जिसमें शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया था। इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट की मानें तो,  हंगामा 2 की एक्ट्रेस शिल्पा ने पुलिस को बताया कि वह अपने काम में व्यस्त थी और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके पति क्या कर रहे हैं। 

वैष्णो देवी ट्रिप थीं शिल्पा शेट्टी

बता दें कि शिल्पा हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ वैष्णो देवी ट्रिप से लौटी हैं। उनके इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। शिल्पा ने मुंबई लौटने पर इसकी एक झलक भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें