DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: शिल्पा शेट्टी के नए हेयरस्टाइल को ट्रोल्स ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

VIDEO: शिल्पा शेट्टी के नए हेयरस्टाइल को ट्रोल्स ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 18 Oct 2021 08:06 PM
VIDEO: शिल्पा शेट्टी के नए हेयरस्टाइल को ट्रोल्स ने बताया नकली, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) सोमवार सुबह से ही अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शिल्पा शेट्टी के नए हेयरस्टाइल (Shilpa Shetty undercut buzz hairstyle) की खूब चर्चा हो रही है, कोई इसे खूब पसंद कर रहा है तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे नकली भी बताया। ऐसे में अब शिल्पा ने एक नया वीडियो शेयर कर, सभी ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

और ये ऐसे हुआ....
शिल्पा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी हेयर कट लेती दिख रही हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रिमर से उनके सिर के पिछले हिस्से के नीचे के बालों को ट्रिम किया जा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, 'और ये ऐसा हुआ... मुझसे ज्यादा तो अब्दुल वाहिद डर रहा था।'

शिल्पा का अंडरकट बज कट
दरअसल इससे पहले सोमवार की सुबह शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शिल्पा अपने बाल बांधती नजर आ रही थीं। इस बीच उनका अंडरकट बज कट हेयरस्टाइल भी दिखता है। इसके बाद शिल्पा वीडियो में एक्सरसाइज करतीं दिखती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे नकली बताया था, ऐसे में अब नए वीडियो के साथ शिल्पा ने उनको करारा जवाब दिया है।

हर दिन बिना रिस्क लिए....
अपने वीडियो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा था, "आप हर दिन बिना रिस्क लिए और कम्फर्ट जोन से बाहर आए बिना नहीं जी सकते। चाहें वह अंडरकट बज कट लेना हो (इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है, झूठ नहीं बोलूंगी) या फिर मेरा नया एरोबिक वर्कआउट 'ट्राइबल स्क्वैट्स' करना हो। यह नीचे की बॉडी के सभी मसल्स, कंधों, हाथों और पैरों के को-ऑर्डिनेशन, स्पीड और चुस्ती पर काम करता है।"

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें