Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty shared a post featuring her and her mother-in-law revealed the two were gossiping about Raj Kundra

सास के साथ शिल्पा शेट्टी ने साझा किया वीडियो, इस खास कैप्शन से जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने अनोखे स्वैग के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 30 Jan 2021 01:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने अनोखे स्वैग के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। वहीं फैन्स भी शिल्पा की तस्वीरें और वीडियोज को भरपूर प्यार देते हैं। ऐसे में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चलते चर्चा में हैं। 

दरअसल कुछ देर पहले ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। तस्वीरों से बने हुए इस वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनकी सास नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा और उनकी सास, साथ में क्वालिटी टाइम बिताते और हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शिल्पा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो के साथ ही शिल्पा के सोशल मीडिया पोस्ट का कैप्शन भी चर्चा में है। शिल्पा ने लिखा है कि वह अपनी ड्रीमी सासू मां से उनके बेटे राज कुंद्रा के बारे में गपशप कर रही हैं। वीडियो के साथ इस कैप्शन को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। करीब एक घंटे में ही शिल्पा के इस पोस्ट पर ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में भी सास- बहू की तारीफ कर रहे हैं।

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपनी सासू मां के लिए कोई सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया हो। इससे पहले भी शिल्पा उनके साथ और उनके बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। अप्रैल 2020 में भी शिल्पा ने अपनी सास की तारीफ करते हुए एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वो एक्सरसाइज करते नजर आ रही थीं। वीडियो में खुद भी शिल्पा दिखती हैं और कहती हैं- स्वस्थ रहो और मस्त रहो।


शिल्पा ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''मेरी 68 साल की सास वर्कआउट करती हुईं। ये काफी इंस्पायरिंग है। वह डायबिटिक हैं, लेकिन वह एक्सरसाइज, टहलने और योगा करने के लिए भी समय निकाल ही लेती हैं। वह अपनी लाइफ में अनुशासन रखती हैं और मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उनका ये वीडियो हर किसी को सिखाता है कि किसी भी उम्र में नई शुरुआत की जा सकती है।'

इसके अलावा शिल्पा ने अपनी सास के जन्मदिन पर भी एक प्यारा वीडियो साझा किया था और अपना प्यार उनके लिए जाहिर किया था। बात शिल्पा के प्रोफेशनल करियर की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही हंगामा 2 और निकम्मा में नजर आएंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें