Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty share video on instagram and told about lock donw in mumbai

लॉक डाउन: शिल्पा शेट्टी को लगता है सपने जैसा लगता है मुंबई में पसरा सन्नाटा

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, बाजार सभी बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।...

 लॉक डाउन: शिल्पा शेट्टी को लगता है सपने जैसा लगता है मुंबई में पसरा सन्नाटा
Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 09:03 AM
हमें फॉलो करें

कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, बाजार सभी बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। चारों ओर सन्नाटा पसरा है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने महानगरी मुंबई में इसी सन्नाटे को महसूस किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक पेड़ के नीचे मेडिटेशन करते देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा अपने शहर में ऐसे सन्नाटे का होना किसी लग्जरी से कम नहीं है, जहां हर वक्त गाड़ियों के हॉर्न बजते रहते हैं। बगीचे में कमरख के पेड़ के नीचे अपनी पसंदीदा जगह पर बैठकर मैं इसी शांत वातावरण का आनंद ले रही हूं। यह किसी सपने के जैसा लग रहा है। साफ आसमान, चिड़ियों की चहचहाहट, समंदर के लहरों की आवाज, ठंडी हवाएं, साफ-सुथरी सड़कें और समंदर के किनारें..एक नई दुनिया का एहसास हो रहा है।

कंगना रनौत ने Coronavirus को लेकर पीएम मोदी के फैसले पर कही ये बात

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

कोरोना पॉजिटिव सिंगर कनिका के तीसरे सैंपल की नहीं हुई जांच

वह आगे लिखती हैं आज मैं इस शांति के लिए वाकई में आभारी हूं, जिससे मुझे मेरे अंतर्मन और इस संसार से जुड़ने में मदद मिली..हमें इस नीरवता का लुफ्त उठाना चाहिए। शिल्पा के इस पोस्ट पर अभिनेता परितोष त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है मैम आपका घर नहीं मोहल्ला है..अपन छोटे घर में। अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में शिल्पा ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा’ में नजर आएंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें