DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राम नवमी: शिल्पा शेट्टी ने कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, दिए ये गिफ्ट

shilpa shetty organized kanya bhoj

चैत्र नवरात्रि का समापन राम नवमी के साथ होता है। शास्त्रों के अनुसार, राम नवमी राम जी के जन्म दिवस के रूप में मनाई जाती है। ऐसे में रामनवमी को  पूरे देश में पुरे उत्सव साथ मनाया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने घर कन्याभोज का आयोजन किया, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा कन्याओं को अपने हाथों से खाना खिलाकर इस पर्व को इंज्वाय कर रही हैं। वायरल हुई इन फोटो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इन फोटोज में शिल्पा जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनकी बहन शमिता भी शिल्पा का हाथ बटांती दिख रही हैं।  शिल्पा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'रामनवमी में पावन पर्व पर मैं अपने सभी इंस्टग्राम फैन्स को आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज रही हूं। Happy Kanchka, Stay blessed।'

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को लेकर किया खुलासा,'कलंक' सेट पर दोनों के बीच होती थी ये बातचीत

सारा ने दिशा पाटनी को इस ऐड में किया रिप्लेस

आपको बता दें कि रामनवमी के मौके पर शिल्पा ने पूजा के लिए खास उन्होंने मैसूर पाक बनाया था।  जिसका पहले भोज लगाकर उन्होंने कन्याओं में ये मिठाई बांटी। साथ ही शिल्पा ने कन्याओं को गिफ्ट भी दिया। ग्रुप फोटो में सभी कन्याएं अपना-अपना गिफ्ट लिए नजर आईं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shilpa shetty organized kanya bhoj on Ram navmi 2019 and she made food