DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पति राज कुंद्रा को लेकर जब शिल्पा शेट्टी ने कहा था - वह बहुत महंगा है...उसे अफोर्ड नहीं कर सकती
मनोरंजन

पति राज कुंद्रा को लेकर जब शिल्पा शेट्टी ने कहा था - वह बहुत महंगा है...उसे अफोर्ड नहीं कर सकती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 31 Jul 2021 02:23 PM
पति राज कुंद्रा को लेकर जब शिल्पा शेट्टी ने कहा था - वह बहुत महंगा है...उसे अफोर्ड नहीं कर सकती

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में पुलिस हिरासत में हैं। हालांकि इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक थ्रोबैक इंटरव्यू काफी चर्चा में है। इस इंटरव्यू शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया था कि वह कभी भी अपने पति राज कुंद्रा को फिल्मों में ब्रेक नहीं देंगी क्योंकि वह बहुत मंहगा और प्रोडक्शन हाउस उसे अफोर्ड नहीं सकता है।  

शादी के बाद जब शिल्पा की हुई बॉलीवुड में वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी। शादी के बाद शिल्पा फिल्मों से गायब हो गई थीं। हालांकि साल 2012 में जब शिल्पा दोबारा बॉवीवुड में वापसी करने जा रही थी, तब उन्होंने Mid-Day को एक इंटरव्यू दिया और अपने एक प्रोडक्शन हाउस खोलने से लेकर फिल्म बनाने तक की बातें शेयर की थीं। 

राज कुंद्रा को बतौर एक्टर लॉन्च वाली बात को शिल्पा ने किया रिजेक्ट

हालांकि जब शिल्पा से ये पूछा गया कि क्या वह अपने प्रोडक्शन हाउस से बनने वाली फिल्म में राज कुंद्रा को लॉन्च करेंगी? शिल्पा इस बात को सिरे खारिज करते हुए बोली थीं , राज बहुत महंगा है! हमारा प्रोडक्शन हाउस उसे अफोर्ड नहीं कर सकता। वह घर पर ही बड़ा स्टार हैं और इस तरह फेमस हो रहे हैं, ”। रिपोर्ट के अनुसार,  2014 में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इस बारें मे राज से भी पूछा गया था कि क्या वह एक्टर बनने में दिलचस्पी रखते हैं ? तो  राज ने कहा था, "सबसे पहले, मुझे कौन देखेगा? दूसरा मुझे कौन झेल पाएगा और एक व्यवसायी के रूप में, मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।"

पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी में है राज कुंद्रा

राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप लगे हैं। पुलिस के पास राज के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। उन्हें मुख्य साजिशकर्ता माना जा रहा है। 19 जुलाई को राज की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद से ही वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है। पोर्नोग्राफी में IT एक्ट के साथ ही IPC की कई धाराओं के तहत मामला बनता है।

कोर्ट ने खारिज किया शिल्पा शेट्टी का मानहानी वाला केस

हाल ही में इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम राज को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी। इस दौरान कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि जब राज और शिल्पा का आमना-सामना हुआ, तब एक्ट्रेस रोने लगी थीं। उन्होंने राज के सामने जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस तरह की कई रिपोर्टों को लेकर शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। शिल्पा ने उनकी छवि खराब करने के लिए मीडिया संस्थानों पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया।

संबंधित खबरें