DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होने के बाद बहन शमिता से मिलीं शिल्पा शेट्टी, ऐसे लुटाया प्यार
मनोरंजन

'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होने के बाद बहन शमिता से मिलीं शिल्पा शेट्टी, ऐसे लुटाया प्यार

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 19 Sep 2021 05:23 PM
'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होने के बाद बहन शमिता से मिलीं शिल्पा शेट्टी, ऐसे लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), करण जौहर (Karan johar) द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा थीं। 18 सितंबर को शो खत्म होने के बाद, शमिता शेट्टी करीब 42 दिन बाद अपने घर पहुंची। इसके बाद अब बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने शमिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं और प्यार लुटाया है।

क्या है शिल्पा का पोस्ट
शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बहन शमिता के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा- शमिता का बॉन्ड और प्यार साफ देखा जा सकता है। शिल्पा ने तस्वीरों के साथ इंस्टा कैप्शन में लिखा, 'और मेरी टुंकी वापस आ गई। तुम इस प्यारी झप्पी से बाहर नहीं निकल पाओगी। वेलकम होम।' इसके साथ ही शिल्पा ने कुछ इमोजीस और हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

शमिता ने कहा शुक्रिया
एक ओर जहां शिल्पा ने बहन शमिता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं तो वहीं शमिता शेट्टी ने भी कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शमिता अपने फैन्स को शुक्रिया कहती दिख रही हैं। शमिता अपने फैन्स को उनके ढेर सारे प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कह रही हैं।

सेकेंड रनर अप रहीं शमिता
गौरतलब है कि शमिता शेट्टी, बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही थीं। इस शो को दिव्या अग्रवाल ने जीता है, जबकि निशांत भट्ट फर्स्ट रनरअप रहे। वहीं शमिता शेट्टी शो की सेकेंड रनर अप रहीं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्ते वूट पर टेलिकास्ट हुआ था और शो में शमिता और राकेश के बीच में काफी रोमांस भी देखने को मिला था। ऐसे में फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि क्या शो से बाहर आकर भी दोनों का प्यार जारी रहेगा या नहीं।

संबंधित खबरें