DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोविड-19 पॉजिटिव पति राज से दूर नहीं रह पा रहीं शिल्पा शेट्टी, अनोखे अंदाज में किया Kiss

मनोरंजनकोविड-19 पॉजिटिव पति राज से दूर नहीं रह पा रहीं शिल्पा शेट्टी, अनोखे अंदाज में किया Kiss

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 16 May 2021 04:19 PM
कोविड-19 पॉजिटिव पति राज से दूर नहीं रह पा रहीं शिल्पा शेट्टी, अनोखे अंदाज में किया Kiss

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस को सभी की हेल्थ अपडेट की जानकारी देती नजर आ रही हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल एकाउंट पर कोविड संक्रमित पति राज कुंद्रा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें शिल्पा, राज को अनोखे अंदाज में किस करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि कोरोना के दौर में प्यार कैसा नजर आता है?

शेयर की रोमांटिक फोटो

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं। यो दोनों एक-दूसरे को किस करते दिख रहे हैं लेकिन कोरोना की वजह किस करने का अंदाज थोड़ा बदल गया है। इस फोटो में दिख रहा है कि शिल्पा डबल मास्क पहने खड़ी हैं और उनके सामने एक शीशा है और इस शीशे के उस पार राज खड़े दिख रहे हैं। दोनों शीशे के दूसरे तरफ से एक-दूसरे को लिए प्यार जाहिर करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें शिल्पा द्वारा शेयर की गई फोटो-

 

 

'कोरोना के दौर में प्यार'

इस फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा मे दिलचस्प कैप्शन दिया और इसके साथ ही राज की हेल्थ अपडेट भी दी है। उन्होंने लिखा- 'कोरोना के दौर में प्यार! कोरोना प्यार है'। शिल्पा ने #Nearlydone हैशटैग के जरिए बताया है कि राज की तबियत लगभग ठीक हो ही गई है। शिल्पा ने इस पोस्ट में अपने फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है।
 

संबंधित खबरें