DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शिल्पा शेट्टी हुईं पति राज कुंद्रा से नाराज, Ex-वाइफ कविता से जुड़ा है मामला
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी हुईं पति राज कुंद्रा से नाराज, Ex-वाइफ कविता से जुड़ा है मामला

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sat, 12 Jun 2021 03:33 PM
शिल्पा शेट्टी हुईं पति राज कुंद्रा से नाराज, Ex-वाइफ कविता से जुड़ा है मामला

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा पर अपनी शादी टूटने का आरोप मढ़ दिया था। वहीं, अब कविता के इसी आरोप पर राज ने जवाब दिया है। उन्होंने कविता पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए बताया कि उनसे तलाक लेने का असली कारण क्या था। इस दौरान राज ने ये भी बताया है कि उनकी पत्नी शिल्पा उनसे नाराज हैं और ये मामला भी राज की एक्स-वाइफ कविता से जुड़ा हुआ है।

कविता ने इंटरव्यू में शिल्पा पर लगाया आरोप

राज कुंद्रा और कविता कुंद्रा का तलाक 2006 में हुआ था। इसके बाद उन्होंने 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की थी। वहीं, अब जाकर राज ने कविता से अपने तालक को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि कविता ने उन्हें चीट किया था। राज का आरोप है कि कविता का उनकी बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था। राज का कहना है कि उन्होंने कविता से तलाक और उनकी बेवफाई पर जवाब देने का फैसला कविता द्वारा दिए एक पुराने इंटरव्यू के वायरल होने के बाद किया है। इस इंटरव्यू में कविता ने शिल्पा को तलाक के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 

शिल्पा क्यों हुईं नाराज

राज का कहना है कि 'जब मैंने शिल्पा को फिर से वायरल हो रहे पुराने आर्टिकल भेजे तो वो नहीं चाहती थीं कि मैं इसे लेकर कुछ बोलूं। इन आर्टिकल के वायरल होने की टाइमिंग ने मुझे परेशान कर दिया, ये शिल्पा के बर्थडे के बाद वायरल हो रहे थे, बहुत हो गया था। शिल्पा नाराज हैं कि मैंने अपने दिल की बात कही है लेकिन सच को बाहर आना चाहिए था'। राज का कहना है कि अब वो काफी हल्का महसूस कर रहे हैं।
 

संबंधित खबरें