DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राज कुंद्रा को लगता है- आने वाले समय में बढ़ेगी लाइव अडल्ट कॉन्टेंट की डिमांड, बताई थी ये वजह
मनोरंजन

राज कुंद्रा को लगता है- आने वाले समय में बढ़ेगी लाइव अडल्ट कॉन्टेंट की डिमांड, बताई थी ये वजह

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 22 Jul 2021 09:24 AM
राज कुंद्रा को लगता है- आने वाले समय में बढ़ेगी लाइव अडल्ट कॉन्टेंट की डिमांड, बताई थी ये वजह

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। उन पर पोर्न कॉन्टेंट बनाने और ऐप के जरिये पब्लिश करने का आरोप है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस बीच राज कुंद्रा की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया  पर वायरल हैं। ऐसे ही एक चैट में राज कुंद्रा ने लाइव स्ट्रीमिंग को भविष्य बताया, इसके पीछे वजह भी दी थी।


लाइव कॉन्टेंट को बताया फ्यूचर

राज कुंद्रा के वायरल वॉट्सऐप चैट्स में बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर काफी बातचीत है। राज ने एक मेसेज में लिखा है, भविष्य लाइव कॉन्टेंट है क्योंकि इसकी स्क्रीन रिकॉर्डिंग की अनुमति नहीं है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस के सोर्सेज का दावा है कि राज कुंद्रा पोर्न बिजनस को बॉलीवुड जितना बड़ा बनाना चाहते थे।

 

raj kundra chat


राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट वायरल: ब्रैंडेड सिलेब्स कॉन्टेंट, प्लान बी और ऑल्ट बालाजी का जिक्र


राज कुंद्रा के खिलाफ मिले सबूत

पोर्न वीडियो रैकेट की शिकायत पुलिस को फरवरी में मिली थी। इसके बाद से पुलिस इस मामले में सबूत जुटा रही है। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ कई सबूत हैं। पुलिस ने राज को इस रैकेट में मुख्य साजिशकर्ता भी बताया।

 

18 महीनों में राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्मों के बिजनेस से कमाए करोड़ों, सामने आई कंपनी से जुड़ी डीटेल!


बहनोई के साथ मिलकर कर रहे थे काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा और उनके लंदन बेस्ड बहनोई प्रदीप बख्शी मिलकर हॉटशॉट्स मोबाइल ऐप चला रहे थे जिसमें अडल्ट कॉन्टेंट दिया जा रहा था। वायरल वॉट्सऐप चैट में ये भी सामने आया है कि राज कुंद्रा के पास बॉलीफेम नाम का एक बैकअप प्लैटफॉर्म भी है। उन्हें अंदाजा था कि वह कॉन्टेंट में नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और हॉटशॉट्स बंद हो सकता है।  


 

संबंधित खबरें