Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty husband Raj Kundra reveals bedroom secret actress shares video

शिल्पा शेट्टी के पति ने सबके सामने खोले बेडरूम सीक्रेट, राज कुंद्रा की बात सुनकर चौंक गईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में शिल्पा एक बार फिर कुछ ऐसे...

शिल्पा शेट्टी के पति ने सबके सामने खोले बेडरूम सीक्रेट, राज कुंद्रा की बात सुनकर चौंक गईं एक्ट्रेस
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Feb 2021 11:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में शिल्पा एक बार फिर कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच राज सबके सामने 'बेडरूम सीक्रेट' शेयर कर देते हैं, वहीं शिल्पा ये सुनकर शिल्पा चौंक जाती हैं और शर्म से लाल हो जाती हैं।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनके एक कॉन्टेस्ट के तहत लिया गया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर इस पावर कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था। वीडियो में राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी से पूछते कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है. इस पर शिल्पा शेट्टी कुछ नहीं कहतीं हैं तो राज शरारती अंदाजा लगाते हुए खुद ही बोल पड़ते हैं- 'फिफ्टी शेड्स ऑप ग्रे'... ये सुनते ही शिल्पा शेट्टी शर्म से लाल हो जाती हैं और जोरों से हंसने लगती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राज भी बाद में हंसते हुए कहते हैं- सॉरी यह हमारा बेडरूम सीक्रेट है। यहां देखें शिल्पा द्वारा शेयर किया वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा अपने फैंस को पार्टनर के लिए एक नसीहत देते हुए लिखती हैं- 'किसी ऐसे को ढूंढो जो आपको पागल बनाए और उसी वक्त आपको हंसाए भी... इसके जैसा'। वहीं शिल्पा के इस वीडियो को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। हर कोई इन दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें