Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'डायरेक्ट कोई पोर्न नहीं दिखाया', गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट में बोले राज कुंद्रा

'डायरेक्ट कोई पोर्न नहीं दिखाया', गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट में बोले राज कुंद्रा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Fri, 23 Jul 2021 05:55 PM
'डायरेक्ट कोई पोर्न नहीं दिखाया', गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट में बोले राज कुंद्रा

इस खबर को सुनें

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप पर स्ट्रीम करने के लिए उन्हें पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। तब से लेकर अभी तक राज हिरासत में थे। हालांकि आज फिर मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें एक सप्ताह के लिए यानि 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। अब राज ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध करार देते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

चार्जशीट में नहीं है पोर्नोग्राफी को लेकर कोई खास जिक्र

राज के वकील ने कहा कि पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ कोर्ट में जो चार्जशीट पेश किया है, उसमें पोर्नोग्राफी को लेकर कोई खास जिक्र नहीं किया गया है। इसलिए उनकी गिरफ्तारी गैरकानूनी है।

बॉम्बे हाईकोर्ट  में दायर किया याचिका

ANI के रिपोर्ट के अनुसार, बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट  में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के बनाने से संबंधित अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। वहीं  अपनी की गिरफ्तारी को अवैध कहा है। 

जानिए क्या कहा राज कुंद्रा  के वकील

रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा के वकील ने दावा किया है कि पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ मुंबई पुलिस ने जो 4,000 पन्नों की चार्जशीट पेश किया है उसमें पोर्नोग्राफी का कोई खास जिक्र नहीं किया है और न ही पुलिस के पास ऐसा कोई वीडियो है जिसे पोर्नोग्राफी कहा जाए और यही वजह है कि धारा 67 ए के तहत राज की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है। वकील का कहना है कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 41 ए के तहत पेश होने का उचित नोटिस जारी नहीं किया गया था। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें