DA Image
7 जून, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

शिल्पा शेट्टी ने बगीचे में लगाए बैंगन और हरी मिर्च, फिर बेटे को भी सिखाया यह काम

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घर में उगी हुई सब्जियां तोड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा अपने बेटे के साथ बैंगन तोड़ रही हैं। इसके बाद उनके बेटे वियान भी बैंगन तोड़ते हैं। फिर शिल्पा मिर्च भी तोड़ती हैं और इस बीच वह थोड़ा डांस भी करती हैं जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी आपकी मेहनत को फलते हुए देखना। या फिर अपने बच्चे को बड़ा होते हुए देखना या फिर उन पौधों से फल और सब्जियां लेना जिन्हें आपने बहुत ही प्यार से पाला-पोसा है'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने आदिवासी परिवारों के लिए किया ये बड़ा काम

इससे पहले बेटे के साथ ये क्यूट वीडियो हुआ था वायरल...

कुछ दिनों पहले शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटे वियान से पैर दबाने के लिए कह ही हैं। शिल्पा इसके साथ ही ये भा कह रही हैं कि पैर दबाने के बदले वह वियान को केक देंगी।

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे पता नहीं था कि मेरी मां वीडियो को बना रही हैं, लेकिन उन्होंने एक बहुत ही प्यारा मोमेंट कैद किया है। इस वीडियो देखकर मुझे यह एहसास हुआ कि बच्चे का होना कितना भाग्यशाली होता है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे वियान मिला जो इतनी कम उम्र में इतना समझदार और सेंसिबल है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shilpa shetty grows brinjal in her home in quarantine watch video