DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस के बीच में 'हंगामा 2' को प्रमोट कर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी
मनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस के बीच में 'हंगामा 2' को प्रमोट कर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM
राज कुंद्रा पोर्न वीडियो केस के बीच में 'हंगामा 2' को प्रमोट कर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) लंबे अर्से बाद बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं। उनकी कमबैक फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में शिल्पा ने जब फिल्म के प्रमोशन के लिए पोस्ट किया तो वो ट्रोल हो गईं। ट्रोल्स का मानना है कि राज पोर्न केस में फंसे हैं और शिल्पा फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

शिल्पा शेट्टी का हंगामा 2 के लिए पोस्ट
शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 के लिए प्रमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं योग की शिक्षाओं पर विश्वास और उनका अभ्यास करती हूं, जिसके मुताबिक सिर्फ वर्तमान में ही जीवन है। हंगामा 2, एक पूरी टीम के प्रयासों का नतीजा है, सभी ने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाई है और फिल्म को कभी नुकसान नहीं होना चाहिए। इसलिए आज मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति की खातिर कि अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।'

ट्रोल हो रही हैं शिल्पा शेट्टी
पति राज कुंद्रा के केस के बीच में ही फिल्म को प्रमोट करने के चलते शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। ट्रोल्स शिल्पा को लेकर काफी अलग- अलग कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि एक ओर जहां शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं कई फैन्स उनके समर्थन में भी पोस्ट कर रहे हैं।

राज- शिल्पा को आमने सामने बैठकार हुई पूछताछ
बता दें कि  पोर्नोग्राफी केस में कारोबारी राज कुंद्रा के फंसने के बाद अब आंच उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक पहुंचती दिख रही है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी को घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर सवाल-जवाब किया गया। शिल्पा के बैंक खाते भी पुलिस की रडार पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रान्च इस बात की पड़ताल कर रही है कि पति के 'गंदे धंधे' में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं।

2003 में रिलीज हुई थी हंगामा
गौरतलब है कि हंगामा 2, 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। हंगामा में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन अहम भूमिकाओं में थे। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर आज भी दर्शक लोट पोट हो जाते हैं। वहीं बात हंगामा 2 की करें तो मीजान जाफरी, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष स्टारर ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

संबंधित खबरें