Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty family Workout video viral on social media

'शेट्टी परिवार' करता है साथ में वर्कआउट, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने वर्कआउट और फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह इस पुरानी कहावत में विश्वास करती है- 'जो परिवार साथ में खाता है, प्रार्थना करता है और साथ में वर्कआउट करता...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 April 2020 06:36 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने वर्कआउट और फिटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह इस पुरानी कहावत में विश्वास करती है- 'जो परिवार साथ में खाता है, प्रार्थना करता है और साथ में वर्कआउट करता है, वह हमेशा एकसाथ रहता है'।

शिल्पा ने वर्कआउट शेड्यूल के बारे में बात की, जिसका वह और उनका परिवार अनुसरण करता है। उन्होंने साझा किया कि कैसे वह अपने बेटे के साथ वर्कआउट सेशन में फन करती हैं।

शिल्पा ने अपने वर्कआउट सेशन की झलकियों को शेयर करते हुए लिखा, “मैंने कुछ दिन पहले अपने बेटे वियान के साथ एक्सरसाइज फन को साझा किया था और मुझसे पूरे वर्कआउट वीडियो साझा करने को कहा गया था। मेरे पास पूरे वर्कआउट का वीडियो नहीं है, बल्कि मेरे संग्रह में जो कुछ मिला, वह शेयर कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह विश्वास करती हूं कि जो परिवार साथ में खाता है, प्रार्थना करता है और वर्कआउट करता है...वह हमेशा एकसाथ रहता है। प्राय: मैं और राज जब सुबह वर्कआउट करते हैं, हमारे साथ वियान भी जुड़ जाता है। हम यह समझते हैं कि अगर यह उसके लिए फन नहीं होगा तो वह पूरी प्रक्रिया का मजा नहीं उठा पाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें