DA Image
26 मई, 2020|4:47|IST

अगली स्टोरी

शिल्पा शेट्टी ने लगाई झाड़ू, कहा- लॉकडाउन है, मेड नहीं आ रही है, घर हो गार्डन हो सफाई करो

एक्टर शिल्पा शेट्टी को घर के गार्डन में झाड़ू लगाते देखा गया है। दरअसल, कोरोनावायरस के दौरान लॉकडाउन के चलते शिल्पा शेट्टी की मेड नहीं आ रही है, जो घर और गार्डन की सफाई करती है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी को हाथ में झाड़ू लेकर यह काम खुद ही करना पड़ रहा है। इसके अलावा गार्डन में पेड़-पौधों को पानी देने वाला माली भी नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी को डबल काम करना पड़ रहा है। 

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमीन पर बैठकर गार्डन में झाड़ू लगा रही हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी कह रही हैं कि मेड नहीं आ रही है। घर हो, गार्डन हो, सफाई करो। वैसे भी सफाई करते हुए यह आपका काफी अच्छा वर्कआउट है। इसके अलावा पेड़-पौधों को पानी देते हुए शिल्पा कहती हैं कि यह अच्छा कार्डियो साबित हो सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

ऋतिक रोशन के साथ शिफ्ट हुईं सुजैन खान ने शेयर की फोटो, दिखा जुहू बीच का नजारा

लॉकडाउन के बीच वीकेंड में कहां घूमना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, शेयर किया मीम

कोरोना लॉकडाउन की वजह से सभी बॉलीवुड सेलेब्स घर में हैं और परिवार संग टाइम स्पेंड कर रहे हैँ। ऐसे में हाउस हेल्प भी नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें खुद घर का काम करना पड़ रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shilpa Shetty: Cleaning Garden By Broom: During Coronavirus: Lockdown: Says Maid Nahi A rahi Hai Jhaadu Lagao: