Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shilpa shetty kundra celebrate her son Birthday got tolled on social media

Video- शिल्पा शेट्टी ने बेटे के जन्मदिन पर रखी शुगर फ्री पार्टी, फैंस ने दे दी ये सलाह...

बॉलीवुड में फिटनेस फ्रीक के रूप में जानी जानें वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने बेटे वियान का जन्मदिन स्पेशल बनने के लिए शुगर फ्री पार्टी रखी। शुगर फ्री पार्टी का खुलासा शिल्पा ने खुद इंस्टाग्राम...

Video- शिल्पा शेट्टी ने बेटे के जन्मदिन पर रखी शुगर फ्री पार्टी, फैंस ने दे दी ये सलाह...
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 26 May 2018 04:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में फिटनेस फ्रीक के रूप में जानी जानें वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने बेटे वियान का जन्मदिन स्पेशल बनने के लिए शुगर फ्री पार्टी रखी। शुगर फ्री पार्टी का खुलासा शिल्पा ने खुद इंस्टाग्राम पर दी। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा अवेयर रहती हैं। अक्सर वह वीडियो और किताबों के माध्यम से फिटनेस को बढ़ावा देती रहती हैं। फिटनेस को मोटिवेट करने के लिए शिल्पा ने इस बार अपने बेटे वियान के जन्मदिन की पार्टी भी शुगर फ्री रखी जिसके वाद वह ट्रोल हो गई। 

शिल्पा के इस पार्टी आयोजन से फैंस काफी मोटीवेट हुए लेकिन इस पार्टी में शिल्पा से कुछ ऐसा हो गया जिससे वह  ट्रोलिंंग का शिकार हो गई।

 

 

शिल्पा के इस पार्टी में हर एक चीज  शुगर फ्री था। शिल्पा ने पार्टी में केक भी नारियल चीनी, फूट्र लॉलीज और याकुल्ट जैसी स्वास्थ्यवर्धक और पौष्टिक चीजों का बनवाया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं इस साल अपने बेटे की बर्थडे पार्टी ऐसे मना रही हूं जो एक दम शुगर फ्री है। शिल्पा ने पोस्ट में एक-एक चीजों को बारिकी से उल्लेख करते हुए कहा कि मैंने लंदन से लॉलीपॉप्स मंगाए हैं जो शुद्ध फल के बने हैं और उनमें रिफाइंड शुगर नहीं है। डेजर्ट के लिए हमने कोकोनट शुगर और शहद का प्रयोग किया।

 

cacke

 उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस प्रकार बच्चों को सिखाया जा सकता है कि वे स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए भी भरपूर मजा ले सकते हैं। पूजा ढींगरा ने कोकोनट शुगर से कप केक बनाया है, जिसे मैंने लंदन से मंगाया है। यह भी उतना ही स्वादिष्ट है। 

 

cacke


शिल्पा अपने पोस्ट और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा ही फिटनेस को बढ़ावा देती रहती हैं।  इसके साथ ही शिल्पा ने फिटनेस का सीधा उदाहरण अपने बेटे के बर्थ डे पार्टी में भी दिया। शिल्पा के इस अच्छे काम को देखकर फैंस ने उनकी तारीफ की  लेकिन पार्टी में इस्तेमाल किए गए क्रैकर्स को देखकर फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। किसी ने कहा का कि अगर आप फिटनेस को इतना मोटीवेट करती हैं तो पार्टी में क्रैकर्स का क्या काम है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि शुगर फ्री पार्टी के चक्कर में आप यह भी भूल गई हैं कि आप के आस-पास छोटे-छोटे मासूम खड़े हैं जिन्हें क्रैकर्स से चोट लग सकती हैं। 

 

cacke

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें