DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे दौड़ते दिखे बॉडीगार्ड रवि, वफादारी ने जीता लोगों का दिल
मनोरंजन

राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे दौड़ते दिखे बॉडीगार्ड रवि, वफादारी ने जीता लोगों का दिल

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 22 Sep 2021 02:47 PM
राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे दौड़ते दिखे बॉडीगार्ड रवि, वफादारी ने जीता लोगों का दिल

कुंद्रा फैमिली के लिए हाल ही में राहत भरी खबर तब आई जब राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जमनत मिल गई। राज कुंद्रा सोमवार को जमानत मिलने के बाद बाहर आ गए थे। वो 2 महीनों बाद घर लौटे हैं, वो जूहु स्थित अपने बंगले पर ब्लैक मर्सिडीज में पहुंचे तो राज की सुरक्षा के लिए उनके बॉडीगार्ड रवि इधर-उधर दौड़ते नजर आए। राज को गार्ड करते बॉडीगार्ड रवि का वीडिया सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतता दिखाई दे रहा है।

जीत लिया लोगों का दिल

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें राज कुंद्रा की सुरक्षा के लिए उनकी गाड़ी के आगे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ड्यूटी के प्रति रवि की लगन देखकर हर कोई उनकी तारीफें करता दिखाई दे रहा है। रवि की यही लगन पहले भी लोगों की तारीफें बटोर चुकी है, जब शिल्पा शेट्टी के पिता का निधन हुआ था तब रवि पूरा समय उनकी मां सुनंदा के साथ खड़े नजर आए थे। यहां देखें वायरल हो रहा रवि का ये वीडियो-

 

 

 

मिली ताबड़तोड़ तारीफें

एक यूजर ने लिखा- 'ये वफादारी है!! सच्चाई है! उनकी तरह लोग मुश्किल से ही मिलते हैं। जो आपके साथ किसी भी हालत में खड़ें रहें'। दूसरे यूजर ने लिखा- 'ऐसी वफादारी मिलनी मुश्किल हैं, इसे संभाल कर रखना चाहिए'। कई लोग रवि की वफादारी और लगन देखकर इमोशनल हो गए। एक यूजर ने लिखा- 'इस वीडियो ने इमोशनल कर दिया, ये दर्शाता है कि वो अपने काम को कितनी इज्जते देते हैं, पैसे से ज्यादा'।
 

संबंधित खबरें