DA Image
30 जुलाई, 2020|6:47|IST

अगली स्टोरी

बेटी समीशा को गोद में उठाने से हुआ शिल्पा शेट्टी की कमर में दर्द, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म 15 फरवरी को सरोगेसी के जरिए हुआ था। 44 साल की उम्र में वह दूसरी बार मां बनी हैं। देश में कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के बीच सभी सेलेब्स अपने घरों में कैद रहे। ऐसे में शिल्पा शेट्टी को भी अपने बच्चों के साथ समय बिताने का मौका मिला। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स संग शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने बताया कि किस तरह से अपनी पांच महीने की बेटी को गोद में उठाने से उनकी कमर में दर्द शुरू हो गया। इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने क्या नुस्खा अपनाया। 

एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने बताया कि कमर दर्द में राहत पाने में योग ने उनका कितना साथ दिया। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मौजूदा समय को अपने लिए बहुत कीमती मानती हैं क्योंकि उन्हें बेटे वियान और नन्ही परी समीशा के साथ अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा ने बताया, “मेरे लिए इससे बेहतर नहीं हो सकता था। यह ईश्वर की कृपा है। इसने मेरी योजनाओं में पूरी तरह से काम किया। यह समय मेरे बेटे और मेरी नन्ही बेटी के लिए बहुत कीमती है। चीजें जिस हिसाब से हुई हैं उनके लिए बस आभार प्रकट कर सकती हूं।”

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स की आई कोविड-19 रिपोर्ट, जानिए क्या निकला!

अपनी बेटी को लेकर शिल्पा ने कहा था, 'समीशा के जन्म से पहले मैंने 15 दिन का ऑफ ले लिया था और इन दिनों मैं समीशा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं। पिछले कुछ महीनों से मैं बस उसी के साथ रहती हूं। कभी उसकी मसाज करती हूं तो कभी उसे खाना खिलाती हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shilpa Shetty: Backpain: Increases Carrying 5 Month Old Baby Samisha Shetty: Actress Shares Post: