फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, पैंट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- उर्फी 2.0

मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, पैंट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- उर्फी 2.0

शिल्पा शेट्टी वैसे तो अक्सर फैशन गोल सेट करती दिखती हैं लेकिन कई बार कपड़ों की वजह से वह भी ट्रोल होती हैं। मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं शिल्पा के पैंट को लेकर यूजर्स ने कमेंट किए।

मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, पैंट को लेकर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- उर्फी 2.0
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 06 Dec 2022 06:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शिल्पा शेट्टी वैसे तो स्टाइल डीवा कही जाती हैं और हमेशा अपने फैशन सेंस से प्रभावित करती हैं लेकिन कई बार उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। सोमवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी रखी जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी साथ में देखी गईं। दोनों ने पपराजी को पोज दिए। शिल्पा को उनके आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने उनके कपड़ों की तुलना उर्फी जावेद से की।

बॉडी टोन्ड ड्रेस में शिल्पा

47 साल की शिल्पा शेट्टी ने ब्लैक बॉडी सूट के साथ डुअल टोन्ड जींस कैरी किया। वहीं शमिता ने ब्लैक लुक अपनाया और ड्रेस पहना। यूजर्स का ध्यान शिल्पा की जींस के डिजाइन पर गया और उस पर कमेंट करने लगे। कई यूजर्स ने यह भी पूछा कि पार्टी में राज कुंद्रा अपना मुंह छुपाकर क्यों नहीं पहुंचे।

 

यूजर्स ने क्या लिखा

एक यूजर ने कहा, ‘वो सब तो ठीक है लेकिन ये कैसा जींस है? ‘ एक यूजर ने लिखा, ‘आरआईपी फैशन डिजाइनर।‘ एक ने कहा, ‘उर्फी 2.0।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘ये क्या  पहन लिया? ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘आपको लग रहा है यह बहुत कूल लग रहा है लेकिन ऐसा नहीं है।‘ तो वहीं एक यूजर लिखते हैं, ‘वो मास्क वाला आदमी नहीं आया।‘ 

ओटीटी पर करेंगी डेब्यू

शिल्पा शेट्टी की पिछली फिल्म ‘निकम्मा‘ थी जिसमें अभिमन्यू दासानी और शर्ली सेतिया भी थे। शिल्पा जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करेंगी। वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स‘ में नजर आएंगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।