Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shilpa Shetty and Suniel Shetty have a Dhadkan reunion fans are missing Akshay Kumar

फिल्म धड़कन के 'देव' और 'अंजली' ने की मुलाकात, फैन्स को आई अक्षय कुमार की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ने बुधवार को डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मुलाकात की। इस दौरान की एक तस्वीर ने शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। शिल्पा...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 08:32 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ने बुधवार को डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मुलाकात की। इस दौरान की एक तस्वीर ने शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी ने साल 2000 में रिलीज फिल्म धड़कन में साथ काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अक्षय कुमार भी इस फिल्म के हिस्सा थे।

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ''देव, अंजली और छाबड़ा। पुराने दोस्त नई धड़कन। जब दो शेट्टी मुकेश छाबड़ा से मिले। क्या कहते हो, सुनील शेट्टी। #friends #laughs #positivity #workandfun #gratitude.'' शिल्पा के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ''वाह क्या दोस्ती है।'' दूसरे फैन ने लिखा, ''बहुत अच्छा मैम।'' वहीं अन्य फैन्स इस शिल्पा और सुनील की फोटो देखकर अक्षय कुमार को मिस करने लगे। एक फैन ने लिखा, ''राम जी को भी बुलाना था ना।'' फिल्म धड़कन में अक्षय कुमार ने राम का रोल प्ले किया था।

बताते चलें कि धर्मेश दर्शन ने फिल्म धड़कन को डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी अंजली (शिल्पा शेट्टी)  के ईर्दगिर्द घूमती है, जिसका देव (सुनील शेट्टी) से ब्रेकअप हो जाता है और वह पिता के कहने पर राम (अक्षय कुमार) से शादी कर लेती है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब देव बड़ा बिजनेसमैन बन जाता है फिर वह राम और अंजली की जिंदगी में मुश्किलें खड़ी करने लगता है। 

फिल्म धड़कन को बहुत पसंद किया गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। फिल्म के गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। कुछ साल साल पहले इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही थी, लेकिन बाद में आइडिया को ड्रॉप कर दिया गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें