DA Image
1 जनवरी, 2021|7:08|IST

अगली स्टोरी

शिल्पा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर नई फोटो, बेटा वियान बना कैमरामैन

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो पोस्ट की है, इस पोस्ट में उन्होंने अरने बेटे वियान का भी जिक्र किया है। उन्होंने एक खुद की सनकिस्ड फोटो शेयर की है, जिसमें साल आखिरी सनसेट का मजा ले रही हैं और बताया कि उनका आठ साल का बेटा कैमरे के पीछे हैं। शिल्पा फिलहाल गोवा में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, शिल्पा ने सभी से कहा कि वे बीते साल पर चिंतन करें और नकारात्मकता को पीछे छोड़ दें। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि नया साल खुशियों से भरा होगा।

फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “साला के आखिरी सनसेट का देखते हुए! इस दिन को एक सर और शांत तरीके से खत्म करना चाहती हूं...बीते साल पर प्रकाश डालते हुए, उसमें मिले कुछ जिंदगी की सीख के बारे में सोचते हुए। आज अपने आप के साथ शांत मौहाल में कुछ मिनट बिताएं। सभी अच्छा बातों को याद रखते हुए अतीत के नकारात्मकता को पीछे को छोड़ दें।"

साथ ही उन्होंने अपने बेटे को फोटो क्रेडिच देते हुए यह भी लिखा कि अब एक अच्छे नए साल 2021 की ओर आगे बढ़ने की उम्मीद है। यह मानते हुए कि सब कुछ अच्छे के लिए होता है। इस आशा करना और प्रार्थना के साथ कि नया साल हम सभी के लिए मंगलमय हो! फोटो क्रेडिट: वियान-राज (मेरा 8 साल का बेटा)

शिल्पा इंस्टाग्राम पर अपनी बीचसाइड वेकेशन डॉक्यूमेंट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कटआउट मोनोकिनी पहने हुए धूप में खुद की तस्वीरें साझा की थी। जैकलीन फर्नांडीज ने उनके शानदार फिगर की तारीफ की थी।

काम की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद सब्बीर खान की 'निकम्मा' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसमें अभिमन्यु दासानी भी हैं और शिर्ले सेतिया के बॉलीवुड डेब्यू भी कर रहे हैं। फिल्म मूल रूप से जून में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

शिल्पा परेश रावल, मीज़ान और प्रणिता सुभाष के साथ हंगामा 2 में भी दिखाई देंगी। प्रियदर्शन द्वारा यह निर्देशित फिल्म उनकी 2003 की कॉमेडी फिल्म हंगामा की अगली कड़ी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shilpa shared a new photo on Instagram son Viaan became cameraman