DA Image
18 जनवरी, 2021|12:59|IST

अगली स्टोरी

शिबानी दांडेकर ने शेयर की फरहान अख्तर के साथ फोटो, एक्टर की बेटी ने कर दिया यह कमेंट

               -                  -

शिबानी दांडेकर कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर और उनकी बेटी के साथ मालदीव गए थे। दोनों ने इस वेकेशन से कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। अब मुंबई वापस आने के बाद शिबानी ने फरहान के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, धरती और समुद्र में मेरा दोस्त और पूल में भी क्योंकि वहीं पर हमने यह फोटो क्लिक की थी।

शिबानी के इस पोस्ट पर फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है। अकीरा ने कमेंट किया, पूल में भी, मैं और मेरा बेस्ट फ्रेंड जो एक सोता कछुआ है और मैं जा रही।

अकीरा के पोस्ट पर शिबानी ने जवाब दिया, तुम तो प्रो लेवल हो। हमें से किसी को काम चाहिए।

फरहान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आए थे। फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी। अब फरहान जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया था। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। 

खबर यह भी है कि फरहान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाते हुए नजर आ सकते हैं। राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा ' बनाए जाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए शाहरुख खान, आमिर खान और विक्की कौशल जैसे सितारों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन बात नहीं बन पाई। अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने फरहान को साइन कर लिया है।

माना जा रहा है कि फिल्म के लिए फरहान अख्तर फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर भी काम कर सकते हैं और एक एस्ट्रोनॉट बनने की ट्रेनिंग भी हासिल कर सकते हैं। इससे पहले भी फरहान फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए अपनी फिजिक पर काम कर चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shibani dandekar share photo with farhan akhtar this is what actor daughter comment