DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलकर ये था कैप्टन विक्रम बत्रा के पेरेंट्स का रिऐक्शन, देखें- घर गए तो क्या हुआ
मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलकर ये था कैप्टन विक्रम बत्रा के पेरेंट्स का रिऐक्शन, देखें- घर गए तो क्या हुआ

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Tue, 03 Aug 2021 04:44 PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलकर ये था कैप्टन विक्रम बत्रा के पेरेंट्स का रिऐक्शन, देखें- घर गए तो क्या हुआ

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी करगिल वॉर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी से प्रेरित है। इसमें कैप्टन बत्रा की जिंदगी के कई पहलू दिखाए जाएंगे। कियारा आडवाणी फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस बात को लेकर काफी नर्वस हैं कि जब कैप्टन विक्रम बत्रा की फैमिली फिल्म देखेगी तो क्या रिऐक्शन होगा। शूटिंग का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि जब सिद्धार्थ उनके घर पहुंचे तो क्या हुआ था।

 

सिद्धार्थ दिलाते हैं विक्रम बत्रा की याद

सिद्धार्थ मल्होत्रा बताते हैं, मेरे लिए 'शेरशाह' एक सपने के सच होने जैसी है। यह मेरी पहली फिल्म है जो कि रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड है। वहीं कियारा बताती हैं, कैप्टन बत्रा के पेरेंट्स काफी उत्साहित थे कि सिड उनके बेटे का रोल प्ले करें क्योंकि उन्हें सिद्धार्थ में विक्रम बत्रा से काफी समानताएं दिखती हैं। कियारा ने बताया कि जब कैप्टन बत्रा के पेरेंट्स ने सिद्धार्थ को देखा तो कहा, तुम हमें हमारे बेटे की याद दिलाते हो। वहीं सिद्धार्ध बताते हैं कि वह तैयारी के लिए तैयारी के लिए वह पालमपुर जाकर सबसे पहले कैप्टन बत्रा की फैमिली से मिले।

 

 

 

आर्मी के लोगों से ली है सिड ने ट्रेनिंग

उन्होंने बताया है कि उनका फर्स्ट फ्लोर एक म्यूजियम की तरह है, जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा की चीजें और तस्वीरें रखी हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें इससे काफी मदद मिली। वह काफी कनेक्ट कर सके। फिल्म की एक और इंट्रेस्टिंग बात है कि सिद्धार्थ और बाकी ऐक्टर्स को ट्रेनिंग आर्मी के लोगों ने दी है। कैप्टन बत्रा के बहुत करीबी दोस्तों ने बताया कि वह कैसे बिहेव करते थे, कैसे बात करते थे। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को एमजॉन प्राइम पर होगा।

संबंधित खबरें