DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › VIDEO: शहनाज गिल बोलीं- मैं खुद से कहूंगी हौसला रख, दिलजीत दोसांझ ने थपथपाई पीठ
मनोरंजन

VIDEO: शहनाज गिल बोलीं- मैं खुद से कहूंगी हौसला रख, दिलजीत दोसांझ ने थपथपाई पीठ

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 14 Oct 2021 03:05 PM
VIDEO: शहनाज गिल बोलीं- मैं खुद से कहूंगी हौसला रख, दिलजीत दोसांझ ने थपथपाई पीठ

शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन में बिजी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वह करीब 1 महीने बाद स्क्रीन पर दिखाई दी हैं। उनके फैंस उनकी क्लिप्स और तस्वीरें देखकर खुश हैं और इमोशनल भी। सोशल मीडिया पर उनकी कई क्लिप्स वायरल हो रही हैं। एक क्लिप में शहनाज कहती दिख रही हैं, मैं अपनेआप को कहूंगी हौसला रख। सिडनाज के फैंस ये क्लिप देखकर इमोशनल हो रहे हैं।


दिलजीत की वजह से साइन की फिल्म

शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। रिलीज के पहले प्रमोशंस के लिए शहनाज भी टीम के साथ दिखाई दीं। उन्होंने इंटरव्यूज भी दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज ने बताया कि ये फिल्म उन्होंने सिर्फ दिलजीत दोसांझ पर भरोसा करके साइन की थी। आगे से वह स्क्रिप्ट वगैरह हर चीज देखकर फिल्म साइन किया करेंगी। वहीं एक क्लिप में वह कह रही हैं, मैं अपने आपको कहना चाहूंगी कि हौसला रख।

 

 


फैंस शहनाज को देख हैं इमोशनल

इस ट्वीट को अयान नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस पर कैप्शन, करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा शहनाज गिल, मजबूत रहो, तुम्हें और शक्ति मिले। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की हालत बिगड़ने की खबरें थीं। उनसे मिलकर आए इंडस्ट्री के कई लोगों ने बताया था कि वह सदमे में हैं। हालांकि रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सिद्धार्थ की मां सहित सभी कोशिश कर रहे थे कि वह काम पर वापस लौटें और जिंदगी में आगे बढ़ें। फिल्म के प्रमोशन के लिए शहनाज वापसी कर चुकी हैं। इंटरव्यूज के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वह बॉलीवुड की फिल्में करना चाहती हैं।

 

 

संबंधित खबरें