DA Image
8 सितम्बर, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ को लेकर शेखर सुमन बोले- वह अभी तक सही से पिटा नहीं

                         -

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच चल रही है। सीबीआई ने अब तक सुशांत के सभी स्टाफ, परिवार और दोस्तों से पूछताछ की है। सुशांत केस में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम सुर्खियों में है। सिद्धार्थ के बयान काफी बदल रहे हैं जिस पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। शेखर ने सिद्धार्थ को लेकर ट्वीट किया, पिठानी लगातार अपने बयान बदल रहा है क्योंकि अभी तक वह सही से पिटा नहीं। सिद्धार्थ से कड़ी पूछताछ की जानी चाहिए।

 

हाल ही में सिद्धार्थ ने सीबीआई को सुशांत के निधन के 1 दिन पहले क्या हुआ था इस बारे में बताया। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया।  

12 जून को बहन क्यों गईं

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 12 जून को मीतू दीदी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है और फिर वह चली गईं।

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस: रिया चक्रवर्ती के बाद माता-पिता से CBI कर रही है पूछताछ

इससे पहले सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने भी सिद्धार्थ पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, 'इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी का नाम बार-बार आ रहा है। उस पर शक मुझे वहीं से होने लगा था, जब इस घटना के बाद मुंबई गए थे। दाह संस्कार के दौरान मैंने नोटिस किया कि सिद्धार्थ के चेहरे पर कोई गम नहीं था। वहीं इस घटना में जो दूसरा संदिग्ध व्यक्ति है वो संदीप सिंह है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shekhar suman says siddharth pithani is constantly changing statements because wo ab tak sahi se PithaNahi