DA Image
6 जून, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

54 साल की उम्र में शेखर सुमन ने किया था Body Transformation, बोले- ऋतिक और शाहरुख ने फोन कर की थी तारीफ

टीवी के लोकप्रिय होस्ट और जाने माने एक्टर शेखर सुमन ने कुछ साल पहले अपनी बॉडी को लेकर कुछ बड़े बदलाव किए थे। अब उन्होंने बताया है कि इसके बाद बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने उनकी तारीफ की थी। ऑडियंस ने  कुछ साल पहले शेखर सुमन को फिट बॉडी के साथ देखा था। शेखर देख भाई देख, मूवर्स एंड शेकर्स जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करते हुए कई लोगों को इंस्पायर किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, शेखर सुमन से जब उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फिट होना चाहते थे। 54 (साल 2017) की उम्र में उन्होंने ऐसा करने का निर्णय लिया था। उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी हेल्थ पर फोकस करना शुरू किया। मेरा ब्रूना अब्दुल्ला के साथ म्यूजिक एल्बम आने वाला था। उनकी उम्र मेरे से आधी है। ऐसे में मुझे पहले के मुकाबले ज्यादा फिट दिखना था।'

शेखर सुमन ने आगे कहा, 'एक दिन मैंने खुद से कहा कि मैं सिक्स पैक एब्स, ट्राइसेप्स और बाइसेप्स बनाऊंगा। इसके बाद मैंने वर्कआउट शुरू कर दिया। मैं यह देखना चाहता था कि क्या मैं फिट हो सकता हूं।' फिट रहने के लिए शेखर सुमन ने एक अच्छी डाइट लेनी शुरू की।

VIDEO: कोरोना वायरस लॉकडाउन में वर्कआउट करने से नहीं चूक रही हैं कंगना रनौत, कहा- पांच किलो कम किया है अभी और करना है बाकी

सलमान खान ने दिया कोरोना वायरस पर खास मैसेज, ‘दबंग 3’ एक्टर्स सई मांजरेकर-महेश मांजरेकर आए नजर, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कई एक्टर जिम में आते थे। सैफ अली खान, अजय देवगन भी उसी जिम में आते थे। बता दें कि शेखर सुमन 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं और उस बॉडी को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं।

एक्टर ने यह भी बताया कि मुझे शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अनिल अंबानी ने फोन करके मेरे ट्रेनर के बारे में पूछा। कई लोग इसकी चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे कई लोगों से प्रेरणा मिली है और कई लोगों को मैंने प्रेरित भी किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shekhar Suman: says Shah Rukh Khan: and Hrithik Roshan: compliment him for his body through phone call