DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  रिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन बोले- कुछ लोग कितना नीचे गिर सकते हैं

मनोरंजनरिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन बोले- कुछ लोग कितना नीचे गिर सकते हैं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 08 Aug 2020 06:54 AM
रिया चक्रवर्ती को लेकर शेखर सुमन बोले- कुछ लोग कितना नीचे गिर सकते हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था। इस मामले पर शेखर ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। 

उन्होंने लिखा, 'रिया चक्रवर्ती, सुशांत को 8 जून को छोड़कर चली गई जिसके बाद उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया क्योंकि काम तो पूरा हो गया था। पैसे तो हड़प लिए थे फिर क्या जरूरत थी वहां रहने की? कुछ लोग कितना नीचे गिर सकते हैं'। इसके साथ ही शेखर ने हैशटैग के साथ लिखा अरेस्ट रिया चक्रवर्ती लिखा है।
 

सुशांत के कई कर्मियों से पूछताछ की तो अलग-अलग तरह की बातें छनकर सामने आने लगीं।  सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी चिंतित थे। सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है। एक दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के सामने बैठी थीं। इसी बीच उन्होंने अपने खाते से निकलने वाले पैसों का जिक्र किया। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना।

सवाल यह है कि सब कुछ जानते हुये भी आखिर सुशांत रिया से सीधे इस बारे में बात क्यों नहीं करते थे। ऐसी कौन सी बात थी कि वे रिया से सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कह पाते थे। नौकरों को बोलने के बहाने रिया तक सुशांत अपनी बात पहुंचाते थे। 

सुशांत की मां की फोटो शेयर कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- उम्मीद है आप दोनों साथ होंगे

अशोक कुक और नीरज का बयान सबसे अहम 

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस पूरे प्रकरण में कुक अशोक और सुशांत के कर्मी नीरज का बयान बेहद अहम हैं। दोनों ने रिया चक्रवर्ती के कारनामों की पोल खोल कर रख दी है। सुशांत के ये दोनों कर्मियों की आंखों के सामने भी बहुत कुछ हुआ है जिसका जिक्र उन्होंने एसआईटी से किया। 

 

संबंधित खबरें