DA Image
4 दिसंबर, 2020|9:02|IST

अगली स्टोरी

मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो पर आया शेखर सुमन का रिएक्शन, कहा- उम्र 55 की और हरकतें...

                         -

शेखर सुमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं। अब शेखर ने मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया है। शेखर ने इस मामले पर ट्वीट किया, 'उम्र 55 की और हरकतें बचपन की'। शेखर के ट्वीट पर फैन्स ने खूब कमेंट्स किए। एक यूजर ने कमेंट किया, उम्र तो सिर्फ एक नंबर है, दिल जवान होना चाहिए।

तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, मिलिंद जन्म के वक्त जैसे थे, वैसे ही दिखना चाहते थे। तो एक ने कमेंट किया कि इन्हें क्यों नहीं अभी तक गिरफ्तार किया गया?

बता दें कि मिलिंद ने हाल ही में अपने 55वें बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी। मिलिंद की यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मिलिंद के इस फोटो पर काफी विवाद हुआ है। फोटो को लेकर गोवा पुलिस ने मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है। साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, इस मामले में मिलिंद सोमन की तरफ से अभी तक कोई बयान नही आया है। लेकिन इस बीच उनकी पत्नी अंकिता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy) on

अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्राउन और प्राउड। मेरा विटामिन डी डोज'। इस फोटो में मिलिंद शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वहीं अंकिता ने मोनिकनी पहनी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shekhar suman reaction on milind soman nude photo says umra pachpan ki aur harkatein bachpan ki