Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shekhar Suman: Reaction: On Kangana Ranaut: Statement: About Gangism In Bollywood:

‘बॉलीवुड में चल रहा है गैंग’, कंगना रनौत के इस स्टेटमेंट पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की छानबीन में मुंबई पुलिस जुटी है। वहीं, शुखर सुमन इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में वह दिवंगत एक्टर के परिवार से मिले। इसके बाद एक प्रेस...

‘बॉलीवुड में चल रहा है गैंग’, कंगना रनौत के इस स्टेटमेंट पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 July 2020 07:54 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की छानबीन में मुंबई पुलिस जुटी है। वहीं, शुखर सुमन इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हाल ही में वह दिवंगत एक्टर के परिवार से मिले। इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कई मामलों पर जानकारी दी। जानकारी से ज्यादा कुछ नई चीजों को लेकर खुलासे किए। कहा कि सुशांत ने कुछ दिनों में 50 सिम कार्ड बदले थे। यह सिर्फ वही कर सकता है जिसके अंदर किसी चीज को लेकर डर हो। इसके अलावा बॉलीवुड में गैंग चल रहा है जो सुशांत की मौत का कहीं न कहीं जिम्मेदार है, यह भी शेखर सुमन ने दावा किया। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि बॉलीवुड में किन लोगों का गैंग चल रहा है उनके नाम बताएं तो ऐसे में शेखर सुमन ने नाम बताने से इंकार कर दिया। ज्यादा पूछे जाने पर उन्होंने कंगना रनौत का हवाला देते हुए कहा कि आप बात को समझिए पहले। एविडेंस पूरे जब तक नहीं हो जाते तब तक मैं किसी का नाम नहीं ले सकता। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह सुशांत की मौत के जिम्मेदार लोगों का नाम बता सकती हैं, अगर उनसे पूछताछ की जाए तो। कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड सेलेब्स पर उनका बिना नाम लिए निशाना साधा था। शेखर सुमन ने भी कहा कि हमारा फोकस इस समय सीबीआई जांच पर है, जो कि होनी जरूरी है।

बताते चलें कि अभी तक मुंबई पुलिस ने करीब 28 लोगों से पूछताछ की है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की को-स्टार संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की। इसके बाद डायरेक्टर शेखर कपूर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें