Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shekhar Suman opens up about people ganging up to get him and son Adhyayan removed from projects

शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के चार लोगों को बताया गैंगस्टर, बोले- वे बहुत खतरनाक हैं

प्रियंका चोपड़ा और अमाल मलिक के बाद अब शेखर सुमन ने फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों के खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात का दावा किया है कि उनके और उनके बेटे के खिलाफ साजिश रची गई थी।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 March 2023 09:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड गैंग के खिलाफ एक के बाद एक दिग्गज कलाकार बयान दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के खिलाफ बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के कुछ लोग उन्हें 'कॉर्नर' करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें काम नहीं दे रहे थे इसलिए उन्होंने यूएस जाने का फैसला लिया। फिर गायक-संगीतकार अमाल मलिक ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया। वहीं अब, अभिनेता शेखर सुमन ने ट्विटर पर बॉलीवुड के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

शेखर सुमन का दावा
शेखर सुमन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं इंडस्ट्री के कम से कम 4 लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और मेरे बेटे अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने के लिए गैंग बनाया। मैं इन्हें निश्चित रूप से जानता हूं। ये 'गैंगस्टर्स' बहुत ताकतवर हैं। वे सांप से भी ज्यादा खतरनाक हैं। लेकिन, सच बात तो ये है कि वे बाधाएं पैदा कर सकते हैं लेकिन, हमें रोक नहीं सकते।"

39 साल पहले की थी अपने करियर की शुरुआत
बता दें, शेखर सुमन ने आज से 39 साल पहले फिल्म 'उत्सव' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। 'देख भाई देख', 'मूवर्स एंड शेकर्स' और 'वाह जनाब' जैसे हिट टीवी शोज में अभिनय भी किया। हालांकि, उन्हें उतनी प्रसिद्धि नहीं मिल पाई। बता दें, अभिनेता को हा ही में 'बिग बॉस 16' के एक विशेष कॉमेडी शो की मेजबानी करते देखा गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें