DA Image
26 सितम्बर, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस पर शेखर सुमन बोले- अगर रिया चक्रवर्ती झूठी नहीं हैं तो ये बात सीबीआई को प्रूव करने दो

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस सीबीआई हैंडल कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से इस समय सीबीआई पूछताछ कर रही है। हाल ही में शेखर सुमन ने एजेंसी द्वारा की जा रही इंवेस्टिगेशन की तारीफ की है। शुरू से ही शुखर सुमन दिवंगत एक्टर के केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब जब एजेंसी इस केस का सच सामने लाने में जुटी है तो शेखर सुमन ने उनके तरीके की तारीफ की है। ईटाइम्स से शेखर सुमन कहते हैं कि अब जब सीबीआई केस में शामिल हो चुकी है, उन्हें इंवेस्टिगेट करने का चांस दें। और अगर रिया चक्रवर्ती सच्चाई की मूर्ति हैं तो इस बात को सीबीआई को प्रूव करने दें। 

शेखर आगे कहते हैं कि टीम अपना काम सही ढंग से कर रही है। हालांकि, उन्होंने जांच 70 दिन बाद शुरू की। ऐसे में कई सबूत या तो मिटा दिए गए होंगे या उनसे छेड़छाड़ की होगी। सीबीआई के लिए यह केस एक महत्वपूर्ण केस है। इस समय जिन लोगों से सीबीआई पूछताछ कर रही है, उन्हें पहले इंटेरोगेशन के लिए क्यों नहीं बुलाया गया? मुंबई पुलिस क्या कर रही थी? सीबीआई के लिए यह केस आसान नहीं होने वाला है। उम्मीद करता हूं कि सीबीआई केस को जल्द से जल्द सॉल्व करे और सुशांत के परिवार को इंसाफ मिल सके। 

सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रहा है।

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने लगाई रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स की क्लास, कहा- अचानक से परिवार का दुख कैसे याद आ गया?

आसिम रियाज के फैन्स ने बुलाया हिमांशी खुराना को ‘फ्लॉप आंटी’, एक्ट्रेस ने कहा- आप उन्हें दुखी कर रहे हो

अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और माता संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे उपनगर कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। उनकी कार के साथ पुलिस का एक वाहन भी था। सीबीआई जांच दल इसी अतिथि गृह में ठहरा है। उन्होंने बताया कि अभिनेता के पिता ने पटना में जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें रिया और उनके माता-पिता का नाम भी शामिल है।

रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को हालांकि मंगलवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया। रिया से पिछले चार दिन में करीब 35 घंटे पूछताछ की गई है और उसके भाई से भी पिछले पांच दिन से पूछताछ हो रही है। राजपूत बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे और मुंबई पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shekhar Suman: On Sushant Singh Rajput Case: Says If Rhea Chakraborty: Is Innocent Let CBI: Prove It