DA Image
26 अक्तूबर, 2020|3:43|IST

अगली स्टोरी

शेखर सुमन ने उठाया कंगना रनौत पर सवाल, कहा- 99 प्रतिशत फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है कैसे कह सकती हो?

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में जबसे ड्रग्स ऐंगल सामने आया है, तभी से फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में बताया था कि 99 फीसदी फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। इसपर अब शेखर सुमन का रिएक्शन आया है। उन्होंने कंगना रनौत पर सवाल उठाते हुए पिंकविला से बातचीत में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से लोगों का ध्यान भटका दिया गया है। यह सबसे खराब बात है। हम सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं और सामने कोई और मुद्दा आ चुका है। लोग हर तरह की बातें कह रहे हैं और अब वही लोग ड्रग्स ऐंगल की ओर घूम चुके हैं। ठीक है। लेकिन हमें अभी केवल एक ही चीज पर ध्यान देने की जरूरत है, जिसे हम सभी ने मिलकर शुरू किया। 

जब शेखर सुमन से ड्रग्स ऐंगल और फिल्म इंडस्ट्री में 99 फीसदी लोग इसे लेते हैं, इसके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एक या दो पर्सेंट लोग इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते होंगे लेकिन ज्यादातर लोग यहां काम और मेहनत करने आते हैं। बॉलीवुड केवल एक्टर्स का ही नहीं बल्कि टैक्नीशियन्स से भी भरा है। आप कैसे कह सकती हैं कि 99 पर्सेंट लोग यहां ड्रग्स लेते हैं। हो सकता है इंडस्ट्री में ड्रग्स लोग लेते हों लेकिन वह केवल एक या दो फीसदी ही हैं। इन चीजों के लिए समय ही कहां है। 

जानें कौन हैं पायल घोष जिन्होंने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कंगना रनौत बोलीं- हमें बॉलीवुड को इन 8 आतंकियों से बचाना है

शेखर आगे कहते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई वर्कर्स और टैक्नीशियन्स काम करते हैं, और वे ड्रग्स नहीं लेते हैं। वे दिन-रात मेहनत करते हैं। ड्रग्स खरीदने का समय उनके पास कहां है। इसके अलावा ड्रग्स इतने महंगे आते हैं उनके पास पैसा कहां है इसे खरीदने का। न समय है न पैसा है तो वे ड्रग्स एडिक्ट कैसे हो सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shekhar Suman: On Kangana Ranaut: Drugs: Allegations Says How Can You Say 99 Percent Film Industry Takes Drugs: