DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shekhar Suman की कोल्ड ड्रिंक में निकले कीड़े, ट्वीट कर शेयर की फोटो

shekhar suman

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन शेखर सुमन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। ये एक ऐसी घटना है जो इनके साथ घटी है। दरअसल, हाल ही में शेखर सुमन ने लिम्का की एक बोतल खरीदी जिसे खोलने पर उन्हें बोतल के ढक्कन पर काले रंग के कीड़े दिखाई दिए। इस घटना के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैंस को सतर्क किया है कि वह लिम्का न खरीदें और न ही उसका सेवन करें।

70-80 की उम्र में बूढ़े होकर ऐसे दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

450 करोड़ रुपये में पूरा हुआ था मिशन मंगल, फिल्म को लेकर Akshay Kumar ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर उन्हें पूरी जानकारी को साझा किया है। शेखर सुमन की कोल्ड ड्रिंक में से कीड़े निकले हैं। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लोगों से कोल्ड ड्रिंक ना पीने की अपील की है।

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा है कि जासे ही मैंने लिम्का की बोतल पीने के लिए खोली मुझे काले रंग के कई कीड़े दिखाई दिए। मैं लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि वे लिम्का ना पिएं और ना ही खरीदें। सतर्क रहें और सभी के हित के लिए इसे रीट्वीट कर और लोगों के साथ साझा करें। 

शेखर सुमन के इस ट्वीट पर अब कोल्ड ड्रिंक कंपनी का जवाब आया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हम इस विषय पर ध्यान देंगे। कृपया कर अपना पूरा नाम, टेलीफोन नंबर और ईमेल साझा करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shekhar Suman: got Insects: on the rim of Limca Cold Drink: tweeted about the harmful effects of drinking Limca: