DA Image
6 अगस्त, 2020|1:03|IST

अगली स्टोरी

शेखर सुमन का दावा, कहा- सुशांत सिंह राजूपत ने 50 सिम कार्ड बदले, कोई शायद धमकी दे रहा था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शेखर सुमन सीबीआई जांच की बात कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सुशांत की सुसाइड के पीछे गहरा राज छिपा है। हाल ही में शेखर सुशांत के पिता से मिलने पटना पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवाल उठाए। सुशांत के गले पर निशान, उनका सुसाइड नोट न छोड़ना, कई सवाल हैं जो शक के घेरे में हैं। और अब शेखर सुमन का कहना है कि कुछ ही महीनों के भीतर सुशांत ने करीब 50 सिम कार्ड बदले थे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन ने कहा कि घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अगर सुसाइड नोट होता तो यह ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है तो ऐसे में कई सवाल सामने आ रहे हैं। और वे ये हैं कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आकर बैठा है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात आई कि उसने कहा चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं। 

 

शेखर ने कहा कि ऐसी कौन-सी वजह होगी जो सुशांत ने कुछ ही महीनों के भीतर 50 सिम कार्ड बदल डाले। एक एक्टर तभी सिम कार्ड बदलता है जब उसे किसी का डर होता है या खतरा लग रहा होता है या फिर उसे कोई धमकी दे रहा होता है। वहीं, शेखर सुशांत के गले पर मौजूद निशान को लेकर बताते हैं कि अगर उसने कुर्ते से फांसी लगाई तो गले पर निशान ज्यादा बड़ा होता।

टिकटॉक बैन होने के बाद शिल्पा शेट्टी हुईं ट्विटर पर ट्रोल, यूजर्स बोले- टाइम पास बंद हो गया

शेफाली जरीवाला ने शेयर की फोटो, हुईं जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- चाइनीज माल का ब्वॉयकॉट करो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shekhar Suman: Claims: late Sushant Singh Rajput: had changed 50 SIM cards: suspects he was Threatened: