DA Image
3 अगस्त, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर शेखर सुमन ने कहा, मुझे कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद शेखर सुमन बार-बार सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। अब शेखर ने मंगलवार को फिर इस मामले में ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि सरकार सुशांत के आत्महत्या मामले पर कोई कदम क्यों नहीं उठा रही है। हम सिर्फ एक सही जांच की मांग कर रहे हैं। क्या हम कुछ ज्यादा मांग रहे हैं?

इसके बाद दूसरे ट्वीट में शेखर ने लिखा, ये बहुत ही दिल तोड़ने वाली बात है। कोई परिवार का सपोर्ट नहीं, कोई पॉलिटिकल सपोर्ट नहीं। 3 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन हमने अभी तक सुशांत को अपने दिल में जिंदा रखा है।

सुशांत की मौत को तीन हफ्ते हो गए हैं, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत ने सुसाइड क्‍यों किया। मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। जिस पर भी शक हो रहा है, पुलिस उसे समन भेजकर पूछताछ के ल‍िए बुला रही है। अब इस मामले की अपडेट खबर ये हैं कि इस मामले की तह जाने के लिए पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने उठाया यह कदम

सुशांत सिंह राजपूत जैसा हूबहू दिखता है ये शख्स, फोटोज देखकर चौंक गए फैन्स

न्यूज एजेंसी एएनआई की ट्वीट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत जहां रहते थे उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी (ज़ोन IX) ने बताया कि पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shekhar Suman admits he has no family support no political support in quest to bring justice to Sushant Singh Rajput