DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

शेखर कपूर का दावा- एक साल तक नहीं खुलेंगे सिनेमाघर, फिल्मों की रिलीज के लिए OTT का करना पड़ेगा रुख

कोरोना वायरस की वजह से देश की फिल्म इंडस्ट्री पर खासा असर पड़ा है। हालांकि, अब स्टार्स काम पर लौट रहे हैं लेकिन थियेटर्स बंद होने के चलते मेकर्स को फिल्म रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का सहारा लेना पड़ा रहा है। इस बीच फिल्ममेकर शेखर कपूर ने दावा किया है कि अभी एक साल तक सिनेमाघर नहीं खुलेंगे। 

शेखर कपूर ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''कम से कम एक साल तक थिएटर्स नहीं खुलने वाले हैं। ऐसे में पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी। थिएट्रिकल स्टार सिस्टम भी खत्म हो जाएगा। सितारों को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए मौजूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपनाना होगा या फिर वे अपने खुद के ऐप्स के  माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम कर सकते हैं। टेक्नॉलॉजी काफी सरल है।''

90 के दशक में ऐसी दिखती थीं काजोल, अपने हेयर स्टाइल का मजाक उड़ाते हुए कही यह बात

गौरतलब है कि इन दिनों शेखर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बयान को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वह सुशांत के साथ मिलकर फिल्म पानी में काम कर रहे थे, लेकिन यश राज फिल्म्स के इस प्रोजेक्ट से हाथ खींचने के बाद फिल्म बंद गई थी। शेखर ने हाल ही में मुंबई पुलिस को फिल्म को लेकर अपना बयान भी दर्ज कराया है।

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा'

एक इंटरव्यू के दौरान शेखर कपूर ने कहा कि सुशांत ने फिल्म पानी को खूब मेहनत की थी।  उन्होंने आगे बताया कि सुशांत फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी सीरियस थे। मीटिंग से जुड़ी हर मीटिंग के दौरान वह मौजूद रहा करते थे, लेकिन जब यह फिल्म बंद हुई थी सुशांत मेरे कंधे पर सिर रखकर बहुत रोया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shekhar kapur claims theatres will not open for atleast a year share a post