Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shekhar kapoor make fun of kangana's film

शेखर ने कंगना की उड़ाई खिल्ली

कंगना रनोट का नाम फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ जुड़ा। आदित्य पंचोली से लेकर हृतिक रोशन और अजय देवगन के अलावा शेखर सुमन के बेटे अध्ययन के साथ भी कंगना के रिश्ते ने बीच में ही दम तोड़ दिया। ब्रेकअप...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 19 Sep 2017 06:32 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनोट का नाम फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ जुड़ा। आदित्य पंचोली से लेकर हृतिक रोशन और अजय देवगन के अलावा शेखर सुमन के बेटे अध्ययन के साथ भी कंगना के रिश्ते ने बीच में ही दम तोड़ दिया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन के बयान ने रातों रात इतनी सुर्खियां बटोर लीं कि देखते ही देखते ही लोग सिर्फ उनके रिश्ते पर ही बात करने लगे थे। दरअसल, अध्ययन ने कहा था कि कंगना उन पर जादू टोना करती थीं।

बेटे के बाद अब पिता भी इसी राह पर चलते दिख रहे हैं। दरअसल, शेखर ने कंगना की हालिया रिलीज फिल्म ‘सिमरन’ का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसे देखकर कंगना के लाखों-करोड़ो फैंस के सीने पर सांप लोट जाएंगे। शेखर ने लिखा , ‘इतना हंगामा, इतना शोर शराबा और नतीजा... खोदा पहाड़ निकली चुहिया।’

बता दें कि शेखर ने ऐसा पहली दफा  नहीं किया है। कंगना की फिल्म ‘रंगून’ के समय भी शेखर ने उनका मजाक उड़ाया था। खैर बात करें ‘सिमरन’ की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी लेकिन तीन दिन में ही हंसल मेहता के निर्देशन मेें बनी इस फिल्म ने लगभग 10.65 करोड़ की कमाई कर ली थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें