DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 देख रो पड़े शेखर कपूर, ट्वीट शेयर कर बयां की अपनी Feelings

hrithik roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसे जनता से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। जैसे-जैसे दिन बढ़ रहे हैं सुपर 30 की कमाई में भी बढ़ोतरी होती दिख रही है। जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

पूजा बत्रा और नवाब शाह ने हनीमून से लौटकर शेयर की शादी की तस्वीरें, देखते ही देखते हो गईं Viral

Big Boss 13 में चंकी पांडे के साथ ये सेलेब्स आ सकते हैं नजर, Zaira Wasim के बारे में आ रही है ये ख़बर

चार दिनों में फिल्म ने 57 करोड़ की कमाई कर ली है। ऋतिर रोशन की इस फिल्म सुपर 30 को लेकर शेखर कपूर का एक ट्वीट सामने आया है। सेलेब्स, ऋतिक रोशन की मूवी की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में शेखर कपूर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 देखकर आए हैं जिसके बाद उन्होंने ये ट्वीट शेयर किया है। वे लिखते हैं कि हॉल में फिल्म देखना मेरे लिए हमेशा से ही एक सुखद अनुभव रहा है। मैं थिएटर में बैठा सोच रहा था कि कोई मेरे आंसुओं को नोटिस ना कर ले क्योंकि मैं फिल्म देखते हुए रो रहा था। सुपर 30 एक अच्छी कहानी के साथ एक अलग कहानी भी है। ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने मुझे भावुक कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर 30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन का काम देख उनके घरवालों की आंखें नम हो गई थीं। उनकी मां और नानी रो पड़ी थीं। सुपर 30 में ऋतिक ने बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। ये एक बायोपिक फिल्म है।

फिल्म को बिहार सरकार ने पहले हफ्ते में ही टैक्स फ्री कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shekhar Kapoor: cried after watching Hrithik Roshan: film Super 30: Tweet viral know Box Office Collection of Super 30 Day 4: