Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shehnaz gill gives warning to chinese watch her funny video

शहनाज गिल ने चाइना वालों को दी चेतावनी, कहा- इन्होंने जो हरकतें की है न...

शहनाज गिल इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में बंद हैं। घर में बैठे-बैठे शहनाज अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चाइना वालों को...

शहनाज गिल ने चाइना वालों को दी चेतावनी, कहा- इन्होंने जो हरकतें की है न...
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 April 2020 02:13 PM
हमें फॉलो करें

शहनाज गिल इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में बंद हैं। घर में बैठे-बैठे शहनाज अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चाइना वालों को चेतावनी दे रही हैं। लेकिन उनके चेतावनी देने का स्टाइल हमेशा की तरह अलग है जो आपको बहुत क्यूट लगेगा।

वीडियो में शहनाज कहती हैं, ये जो चाइना वालों ने हरकत की है न मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं। नहीं मैं बोलना नहीं चाहती हूं बल्कि चेतावनी देना चाहती हूं।

इसके बाद शहनाज जो करती हैं उसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें कि बिग बॉस में शहनाज के इस अंदाज से ही दर्शकों से उन्हें इतना प्यार मिला था। उनके इस क्यूट बिहेवियर की वजह से फैन्स उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वैसे शो में शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में थीं। शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है।

शेफाली ने बताया था- सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते के बारे में...

शेफाली जरीवाला ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'सिडनाज की केमिस्ट्री काफी अच्छी है, लेकिन यहां एक तरफा प्यार है। मैं ये बात हमेशा से कहती हूं क्योंकि मैं सिद्धार्थ को जानती हूं। वह सना (शहनाज गिल) से प्यार करता है, वह उसको बच्चा समझ एक दोस्त वाला प्यार करता है। लेकिन शहनाज को पता ही नहीं चला कि वह सच में सिद्धार्थ से प्यार करने लगीं। इस बात का एहसास उन्हें सलमान खान ने कराया था।'

शेफाली ने कहा था, 'देखो 2 दोस्तों के बीच भी प्यार होता है। उनकी केमिस्ट्री जैसे बिग बॉस के अंदर थी, वैसी बाहर भी थी।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें