Hindi NewsEntertainment NewsShehnaaz Gill: TikTok: Dance Video: On Neha Kakkar: Song Goa Beach: Viral:

शहनाज गिल ने किया नेहा कक्कड़ के हिट गाने ‘Goa Beach’ पर जमकर डांस, सिंगर का आया रिएक्शन

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल की किस्मत बदल चुकी है। जब से उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 में दोस्ती देखने को मिली है तभी से लोग उनके मुरीद हो गए हैं। शहनाज गिल की तगड़ी फैन...

शहनाज गिल ने किया नेहा कक्कड़ के हिट गाने ‘Goa Beach’ पर जमकर डांस, सिंगर का आया रिएक्शन
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 07:57 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल की किस्मत बदल चुकी है। जब से उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 में दोस्ती देखने को मिली है तभी से लोग उनके मुरीद हो गए हैं। शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। शहनाज की क्यूट अदाओं पर पूरा हिन्दुस्तान मरता है। अब शहनाज गिल को हम रिएलिटी शो, मुझसे शादी करोगे में देख रहे हैं। जैसे ही उन्हें शो से थोड़ी-सी फुर्सत मिलती है वह टिकटॉक वीडियो बनाती हैं और फैन्स से लाइव जाकर बातचीत करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg_boss fan page (@sidnazz_fan08) on

हाल ही में शहनाज गिल ने नेहा कक्कड़ के ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘गोवा बीच’ पर डांस किया और उन्हें टैग करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। शहनाज गिल का यह टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है। नेहा कक्कड़ ने जब शहनाज गिल का डांस देखा तो उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया। सिर्फ इतना ही नहीं उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी शहनाज गिल के इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। 

                                                                                                               goa beach

नेहा कक्कड़ ने शहनाज गिल के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें क्यूटी कहा है। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पर फिल्माया गया ये सॉन्ग जबरदस्त हिट हुआ है। ये पार्टी सॉन्ग लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें