DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शहनाज गिल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, अपनी खूबसूरत आवाज से जीता फैन्स का दिल

मनोरंजनशहनाज गिल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, अपनी खूबसूरत आवाज से जीता फैन्स का दिल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 20 Oct 2020 01:40 PM
शहनाज गिल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, अपनी खूबसूरत आवाज से जीता फैन्स का दिल

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की पॉप्युलर कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कुछ न कुछ पोस्ट कर फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह सलमान खान की फिल्म का एक गाना गाती नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह टाइगर जिंदा है फिल्म का गाना दिल दियां गल्ला गाती दिख रही हैं और इस गाने में उनका साथ सिंगर अर्जुन कानूनगो दे रहे हैं। फैन्स कॉमेंट्स में शहनाज की सिंगिंग स्किल्स की तारीफ करते हैं। मालूम हो कि इस गाने को सिंगर आतिफ असलम ने गाया था जो काफी पॉप्युलर हुआ था। 

शहनाज ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, दिल से कमेंट करें अगर आप चाहते हैं कि मैं ऐसे और कवर सॉन्ग्स करूं। इस वीडियो को अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

DDLJ के 25 साल: काजोल नहीं थीं टॉवल में डांस करने के लिए तैयार, जानें किसके कहने पर मानी थी बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Comment with a ❤️ below if you want me to do more such song covers! #ShehnaazSings

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें कि हाल ही मे शहनाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस 14 फॉलो कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शहनाज ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई शख्स कितना स्वीट और नाइस होने की कोशिश कर रहा है। बिग बॉस का कॉन्सेप्ट ऐसा है कि वह इंसान की रियल पर्सनालिटी बाहर लाता है। शहनाज को लगता है कि बिग बॉस इंसान की क्षमता और धैर्य की भी परीक्षा लेता है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि वह बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स से खुश नहीं हैं।

संजय दत्त के परिवार के एक सदस्य ने बताया- उन पर कैंसर के इलाज का हो रहा अच्छा असर

सिद्धार्थ शुक्ला को टीआरपी किंग बताते हुए शहनाज ने कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग है। मुझे लगता है कि कई लोग उसके कारण ही देखते हैं।" शहनाज ने बताया कि वह सिद्धार्थ के कारण बिग बॉस देख रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं सिद्धार्थ शुक्ला के कारण शो देख रही हूं। मैं उसके जाने के बाद नहीं देखूंगी।" 

संबंधित खबरें